suicide attempts news : मंत्री प्रभुराम चौधरी के बंगले के सामने छात्र ने उड़ेला पेट्रोल, सुसाइड करने का किया प्रयास, देखें वीडियो

छात्र ने मंत्री के बंगले के सामने पहुंचकर अपने पूरे शरीर पर पेट्रोल उड़ेला

By: Amit Mishra

Updated: 04 Jul 2019, 03:10 PM IST

भोपाल। प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री ‎डॉ. प्रभुराम चौधरी के बंगले के सामने आज एक छात्र ने सुसाइड Suicide attempts करने का किया प्रयास किया। छात्र student ने मंत्री के बंगले के सामने पहुंचकर पहले अपने पूरे शरीर पर पेट्रोल Petrol उड़ेला। छात्र को पेट्रोल उड़ेलता देखे मंत्री के बंगले के स्टाफ ने छात्र के पहुंचे और समस्या के बारे में जानकारी ली। छात्र से पूछताछ के बाद मंत्री का स्टाफ छात्र को माध्यमिक शिक्षा मंडल लेकर आया। बताया जा रहा है कि सिंगरौली से आया छात्र नाम श्याम शाह है। छात्र 10वीं का छात्र है। छात्र का किसी विषय में 5 नंबर कम है। छात्र ग्रेस देने की कर मांग रहा है। छात्र की समस्या को लेकर मंत्री का स्टाप बोर्ड आफिस में मौजूद है।


मंत्री के नहीं मिलने से उठाया ये कदम
सामने आ रही जानकारी के मुताबिक छात्र मंत्री के नहीं मिलने से परेशान था।
आज भी छात्र मंत्री से मिलने आया था,लेेकिन मंत्री नहीं मिले। जिस कारण छात्र ने सुसाइड करने का प्रयास किया। छात्र का कहना है कि आज के बाद मैं इस दुनिया मे नहीं रहुगा। सुसाइड कर लूंगा। 74 बार भोपाल आया। लेकिन मंत्री नहीं मिले।

 

 

परीक्षा परिणाम खराब होने के डर से की थी आत्महत्या
इसके पहले एमपी बोर्ड के परीक्षा परिणाम खराब होने के डर से छात्र सोनू शाक्या ने मौत को गले लगा लिया था। बताया जा रहा है। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के रहने वाले छात्र ने रिजल्ट देखने के पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक जब परिजन सो रहे थे तभी छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छात्र के पिता न्यू राजीव नगर सेमरा में बर्तन व्यापारी है। छात्र के मौत के बाद परिवारों वालो का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। जबकि परीक्षा परिणाम जारी होने के पहले भी मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक संदेश दिया था कि जिन छात्रों के परिणाम अच्छे नहीं आए है ,उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। उसके बाद भी छात्र इस तरह के कदम उठा रहें है।

Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned