scriptMP News : ‘बच्चे के ऊपर है भूत का साया’….बताकर तांत्रिक ने डॉक्टर परिवार से लूट लिए लाखों रुपए | tantrik looted lakhs of rupees from doctor family by telling them child is possessed by ghost | Patrika News
भोपाल

MP News : ‘बच्चे के ऊपर है भूत का साया’….बताकर तांत्रिक ने डॉक्टर परिवार से लूट लिए लाखों रुपए

Bhopal News : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक डॉक्टर दंपत्ति से लाखों रुपए की लूट-पाट की गई है।

भोपालJun 11, 2024 / 03:08 pm

Himanshu Singh

bhopal news
MP News : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक डॉक्टर परिवार से लाखों रुपए लूट लिे गए। डॉक्टर परिवार का बच्चा बीमार था। तभी परिवार ने मुस्लिम तांत्रिक से संपर्क किया था। आरोपी तांत्रिक ने बच्चे ऊपर साया बताकर लाखों रुपए ऐंठ लिया। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला राजधानी के अशोका गार्डन क्षेत्र का बताया जा रहा है।
डॉक्टर परिवार का बच्चा बीमार चल रहा था। तभी परिवार ने मुस्लिम तांत्रिक ने बीमार बच्चे के लिए अब्दुल सोहिल से संपर्क किया। उसने बच्चे को देखकर बताया कि उसके ऊपर किसी का साया है। इससे मुक्ति दिलाने के नाम पर 50 तोला सोना और 30 लाख रुपए ऐंठ लिए। जब बच्चा ठीक नहीं हुआ तो परिवार की ठगी की शंका हुई। इसके बाद डॉक्टर दंपत्ति ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।
हालांकि, पुलिस ने आरोपी तांत्रिक का पकड़ लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि आरोपी ने ठगे हुए 30 लाख रुपए उड़ा दिए और सोने को गोल्ड लोन बैंक में गिरवी रखवा दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 33.3 तोला सोना बरामद कर लिया है। जिसकी कीमत बाजार में लगभग 23 लाख 31 हजार रुपए बताई जा रही है।

Hindi News/ Bhopal / MP News : ‘बच्चे के ऊपर है भूत का साया’….बताकर तांत्रिक ने डॉक्टर परिवार से लूट लिए लाखों रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो