scriptदेखें video: भारत टॉकीज ओवरब्रिज के काम में देरी पर मंत्री ने लगाई कार्यपालन यंत्री को फटकार | The minister reprimanded the executive engineer for the delay | Patrika News
भोपाल

देखें video: भारत टॉकीज ओवरब्रिज के काम में देरी पर मंत्री ने लगाई कार्यपालन यंत्री को फटकार

निरीक्षण कर 15 दिनों में ब्रिज का काम पूरा करने का कहा

भोपालMay 09, 2023 / 07:12 pm

yashwant janoriya

भारत टॉकीज ओवरब्रिज के काम में हो रही देरी पर मंत्री ने लगाई कार्यपालन यंत्री को फटकार

6 किलोमीटर का चक्कर लगा रहे लोग, 25 मई शुरू हो जाएगा ट्रैफिक

भोपाल. भारत टॉकीज ओवरब्रिज 25 मई से आम आवाजाही के लिए शुरू हो जाएगा। सोमवार को विधायक मंत्री विश्वास सारंग ने निरीक्षण किया है। उन्होंने ब्रिज मरम्मत में देरी पर कार्यपालन यंत्री जावेद शकील को फटकार भी लगाई। अगले पंद्रह दिन में काम पूरा करने का कहा। ब्रिज का लोकार्पण 25 मई को होगा, इसका बोर्ड लगाने का भी कहा, ताकि ब्रिज बंद रहने से परेशान लोगों को इसे पढ़कर थोड़ी राहत मिले।
329 बियरिंग बदल दिए गए

Bharat Talkies ब्रिज के पीयर्स और स्लेब के बीच मौजूद बियरिंग खराब हो गए थे। ब्रिज में कुल 360 बेयरिंग थे। दो माह से चल रहे मरम्मत कार्य में 320 को बदल दिया गया है। बचे हए 40 बियरिंग 15 दिनों के भीतर बदल दिए जाएंगे। इसके साथ ही ब्रिज के उपरी भाग पर बिटुमिन की लेयर बिछाकर डामरीकरण किया जाएगा। इसके बाद ब्रिज को आम आवाजाही के लिए शुरू कर दिया जाएगा।
6 किलोमीटर का चक्कर लगा रहे लोग
– ब्रिज पर मरम्मत कार्य के चलते आवागमन के लिये नागरिकों को Bharat भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 अथवा भोपाल Bhopal Talkies टॉकीज की ओर जाने के लिये लगभग 6 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ रहा है। ब्रिज के फिर से शुरू हो जाने से प्रतिदिन करीब 2 लाख लोगों को फायदा होगा। मंत्री ने करीब एक घंटे तक ब्रिज का निरीक्षण किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kshc5
//?feature=oembed

Home / Bhopal / देखें video: भारत टॉकीज ओवरब्रिज के काम में देरी पर मंत्री ने लगाई कार्यपालन यंत्री को फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो