scriptTickets to the accused who give gambling and betting | भाजपा के एक मंत्री के दबाव में दागी चेहरों को मिले टिकट! | Patrika News

भाजपा के एक मंत्री के दबाव में दागी चेहरों को मिले टिकट!

- जुआ-सट्टा खिलाने वाले आरोपियों को भी टिकट
- भाजपा में बढ़ी रार हुआ जमकर बवाल
- कांग्रेस ने भी उठाए सवाल

भोपाल

Published: June 20, 2022 02:11:08 pm

भोपाल। इंदौर में भाजपा ने रमेश मेंदोला समर्थित अपराधी की पत्नी को टिकट दे दिया जिस पर जमकर बवाल हुआ। मुख्यमंत्री एवं प्रदेशाध्यक्ष ने तत्काल टिकट निरस्त कर दूसरे प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया।

tension_in_bjp.png

वहीं भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र में एक मंत्री के दबाव के आगे संगठन की चुप्पी नहीं टूट रही है। आलम ये है कि सार्वजनिक रूप से आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी एवं परिजन को टिकट दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी ने नरेला विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय नेता के समर्थक माने जाने वाले बाबू मस्तान की पत्नी मसर्रत को वार्ड 40 से टिकट दिया है जबकि दर्जनों आपराधिक मामलों में आरोपी बनाए गए ङ्क्षपकी भदौरिया उर्फ भूपेंद्र सिंह चौहान को वार्ड 44 से पार्षद उम्मीदवार घोषित किया है।

कुख्यात आरोपियों को टिकट दिए जाने के बाद पुलिस अधिकारी भी दबी जबान में कह रहे हैं कि जब पार्टी ही ऐसे आरोपियों को संरक्षण देगी तो फिर शहर में मुख्यमंत्री के निर्देश पर अवैध शराब की बिक्री और जुआ खिलाने के अड्डों पर कार्रवाई कैसे होगी।

अशोका गार्डन इलाके में इससे पहले क्राइम ब्रांच के छापे में बाबू मस्तान के भांजे जुबेर मौलाना को भारी मात्रा में नगद राशि के साथ जुआ खिलाने के आरोप में पकड़ा था लेकिन बाद में वह फरार हो गया था। इधर दोनों आरोपियों को टिकट दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के जिला एवं प्रदेश स्तर के किसी भी नेता ने कोई बयान जारी नहीं किया है। इससे पहले मुख्यमंत्री इंदौर में आपराधिक प्रवृत्ति के प्रत्याशी को टिकट दिए जाने पर नाराजगी जता चुके हैं।

पिंकी भदौरिया हो चुका है जिला बदर
तत्कालीन कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने नरेला विधानसभा क्षेत्र में अवांछित गतिविधियों का लगातार संचालन करने के आरोप में ङ्क्षपकी भदौरिया को जिला बदर कर दिया था। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट एवं गंभीर मामलों में प्रकरण दर्ज हैं जिन पर न्यायालय में सुनवाई जारी है। नरेला के कई वार्ड में ङ्क्षपकी के सहयोगी जुआ खिलाने के अड्डे चलाते हैं। थाने में उस पर गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं।

बाबू मस्तान का क्षेत्र में दबदबा
मूल रूप से जुआ खिलाने वाले आरोपी बाबू मस्तान का नरेला विधानसभा क्षेत्र में खासा दबदबा है। बाबू मस्तान का छोटा भाई अकरम मौलाना हार्डकोर क्रिमिनल है सुपारी लेकर जेलर पीडी श्रीवास्तव पर गोली भी चला चुका है। एक हत्याकांड में उसे आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। बाबू मस्तान का भांजा जुबेर मौलाना निगरानीशुदा बदमाश है।

अपराधियों को टिकट देने से पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा उजागर होता है। भाजपा दूसरे दलों को नसीहत देती है लेकिन अपनी बारी आने पर आंख बंद कर लेती है।
कैलाश मिश्रा, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.