scriptउमा भारती के सुरक्षा अधिकारी को फांसने की कोशिश, पाकिस्तान, दुबई से व्हाट्सएप पर की ये करतूत | Uma Bharti security officer gets calls from Pakistan and Dubai | Patrika News
भोपाल

उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी को फांसने की कोशिश, पाकिस्तान, दुबई से व्हाट्सएप पर की ये करतूत

Uma Bharti security officer gets calls from Pakistan and Dubai देश की सुरक्षा और गुप्तचर एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई हैं।

भोपालJun 11, 2024 / 09:04 pm

deepak deewan

Uma Bharti security officer gets calls from Pakistan and Dubai

Uma Bharti security officer gets calls from Pakistan and Dubai

Uma Bharti security officer gets calls from Pakistan and Dubai – मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री उमा भारती की सुरक्षा में तैनात एक अधिकारी को फांसने की कोशिश की गई है। उन्हें पाकिस्तान और दुबई के मोबाइल नंबरों से लगातार कई कॉल किए गए। विदेशों से आए मोबाइल नंबर देखकर सुरक्षा अधिकारी सतर्क हुए और इंटेलिजेंस को इसकी जानकारी दी। अब देश की सुरक्षा और गुप्तचर एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई हैं।
पूर्व सीएम उमा भारती की सुरक्षा में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर के पास ये कॉल किए गए। इंस्पेक्टर के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आए और उनसे बार-बार से लोकेशन पूछ गई। मोबाइल करनेवाले ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए बात की। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यालय प्रभारी की तरफ से घटना के संबंध में मीडिया को बताया गया।
यह भी पढ़ें : एमपी में नेशनल हाईवे बंद, भिंड ग्वालियर मार्ग पर कई घंटों से फंसे लोग, वाहनों की लगी लंबी कतार

पुलिस इंस्पेक्टर के पास व्हाट्सएप कॉल आया और कॉलर ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए लोकेशन पूछी। कॉलर ने पूर्व सीएम के सुरक्षा अधिकारी से कहा कि वे क्राइम ब्रांच से बोल रहे हैं। उन्हें पूछताछ के लिए आना है इसलिए लोकेशन जानना चाहते हैं।
पुलिस इंस्पेक्टर को शक हुआ तो उन्होंने मोबाइल नंबर चेक किए। दोनों व्हाट्सएप नंबरों की ट्रूकॉलर आईडी सर्च की। ट्रूकॉलर में एक मोबाइल नंबर पाकिस्तान के एम हुसैन का निकला जबकि दूसरा नंबर दुबई के अब्बास के नाम का निकला।
उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी पुलिस इंस्पेक्टर ने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। उन्होंने व्हाट्सएप नंबर और उनके ट्रूकॉलर पर बताए जा रहे नामों की जानकारी मध्यप्रदेश के पुलिस महानिदेशक और एडीजी इंटेलीजेंस को भेज दी। इसी के साथ मामले की जांच शुरु हो गई है।

Hindi News/ Bhopal / उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी को फांसने की कोशिश, पाकिस्तान, दुबई से व्हाट्सएप पर की ये करतूत

ट्रेंडिंग वीडियो