scriptरॉन्ग नंबर कॉल से पहले दोस्ती, फिर इलाहाबाद से राजधानी बुलाकर बनाया संबंध | wrong number girl friendship on mobile call | Patrika News
भोपाल

रॉन्ग नंबर कॉल से पहले दोस्ती, फिर इलाहाबाद से राजधानी बुलाकर बनाया संबंध

अपने मोबाइल से कॉल किया। अज्ञात नंबर होने की जवह से युवती ने समझाइश देकर दोबारा फोन कॉल न करने की बात कही। बावजूद आरोपी नहीं माना। वह उसे बार-बार कॉल करता रहा।

भोपालSep 16, 2019 / 10:48 am

KRISHNAKANT SHUKLA

girlfriend_call_number.png

भोपाल. ईंटखेड़ी इलाके की वैद्यनाथ धाम कॉलोनी में उत्तरप्रदेश की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती से फोन पर दोस्ती कर उसे भोपाल बुलाया, जहां उसने उसके साथ पांच माह तक गलत काम किया। इतना ही नहीं आरोपी के दोस्त पर भी युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

MUST READ : सोना-चांदी के भाव में चल रही गिरावट, कभी भी हो सकता है महंगा

पुलिस के मुताबिक, 27 वर्षीय की युवती प्रयागराज की रहने वाली है। अप्रेल 2018 में उसे वैद्यनाथ धाम कॉलोनी लांबाखेड़ा निवासी ठेकेदार नरेन्द्र मीणा ने उसे अपने मोबाइल से कॉल किया। अज्ञात नंबर होने की जवह से युवती ने समझाइश देकर दोबारा फोन कॉल न करने की बात कही। बावजूद आरोपी नहीं माना। वह उसे बार-बार कॉल करता रहा। बार-बार कॉल आने के कारण युवती की नरेंद्र मीना में बातचीत शुरू हो गई।

MUST READ : टूटने वाला है 2006 का रिकॉर्ड, अगले 24 घंटे में तेज बारिश का अनुमान

मोबाइल पर बातचीत होने पर आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। आरोपी की बातों में आकर युवती इलाहबाद से भोपाल आ गई। नरेन्द्र उसे वैद्यनाथ धाम कॉलोनी लांबाखेड़ा में अपने फ्लैट ले गया। जहां, शादी का झांसा देकर उससे करीब पांच महीने तक उसे अपने साथ रखा और उससे शारीरिक शोषण किया। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी का दोस्त जीएस वर्मा भी फ्लैट पर आकर उससे छेड़छाड़ करता था।

 

MUST READ : 6 फीट से ज्यादा ऊंची प्रतिमाओं पर लगी रोक

जुआ खेल रहीं पांच महिलाओं समेत सात जुआरी गिरफ्तार

इधर, भोपाल टीला जमालपुरा पुलिस ने इलाके के एक फ्लैट पर दबिश देकर पांच महिलाओं समेत सात जुंआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास 16 हजार रुपए नकदी समेत ताश पत्ते बरामद किए हैं। टीआई डीपी सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मोती क्वार्टर निवासी कपड़ा व्यापारी सुरेश सवनानी जुआ खिलवा रहा है।

MUST READ : 100 रुपये में बिजली मिलना मुश्किल! 8000 करोड़ बकाया, वेतन देने का भी नहीं है फंड

पुलिस ने दबिश देकर सुरेश सवनानी, भीमन आहुजा समेत पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी का कहना कि गिरफ्तार महिलाएं शातिर प्रवृत्ति की हैं। टीआई का कहना कि सुरेश के साथ उसकी मां भी फड़ शामिल थी। इससे पहले भी मां-बेटे जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। भीमन किराना व्यापारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो