scriptओडिशा विधानसभा में भी उठा चिटफंड मामला, हंगामे के बाद सदन स्थगित | mamata banerjee may talk with naveen patnaik in chit fund case | Patrika News
भुवनेश्वर

ओडिशा विधानसभा में भी उठा चिटफंड मामला, हंगामे के बाद सदन स्थगित

ममता बनर्जी ने धरना जारी रखने का ऐलान किया है और चर्चा है कि वह इस मामले पर नवीन पटनायक से भी बात करने वाली है…

भुवनेश्वरFeb 05, 2019 / 04:45 pm

Prateek

assembly

assembly

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): कोलकाता के हाई पोलिटिकल ड्रामा के बीच धरने पर बैठी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने की रणनीति पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भी सलाह मशविरा करेंगी। उधर ओडिशा विधानसभा में चिटफंड के मुद्दे पर हंगामा होने के कारण सदन स्थगित कर दिया गया। बीजेडी के एक नेता का कहना है कि ममता दीदी धरना जारी रखेंगी या नहीं। इस पर गैर बीजेपी दलों के प्रमुखों से बातचीत करेंगी। इसी कड़ी में बीजेडी अध्यक्ष मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भी बातचीत के लिए कह रही हैं।

 

ममता की धरना राजनीति को विपक्षी दलों का भरपूर समर्थन मिला था। हालांकि बीजेडी के एक प्रवक्ता ने सीबीआई प्रकरण में पार्टी के ममता बनर्जी के साथ खड़े होने की बात कह दी थी। लोकसभा में बीजेडी के भर्तर्हरि महताब ने भी अपने भाषण के दौरान कुछ ऐसे ही संकेत दिए थे। पर बाद में बीजेडी ने एक बयान जारी करके यह कहा कि वह सीबीआई की इस कार्रवाई के पक्ष में नहीं है। सीबीआई की कार्यशैली पर पार्टी का बयान ओडिशा के संदर्भ में था। कोलकाता में धरना स्थल पर प्रेसवार्ता में ममता ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वह अन्य राज्यों के नेताओं से बातचीत करने के बाद ही निर्णय लेंगी। इसी कड़ी में नवीन पटनायक का नाम उन्होंने लिया था।

 

विधानसभा में गूंजा चिटफंड घोटाला

ओडिशा विधानसभा में दूसरे दिन ओडिशा में हुए चिटफंड घोटाले पर हंगामा होता रहा। बीजेपी के विधायकों ने चिटफंड के मुद्दे पर तो कांग्रेस के विधायकों ने किसानों की समस्याओं पर बीजेडी सरकार को घेरा। बीजेपी विधायकों ने काले कपड़े पहनकर सदन में नवीन पटनायक का विरोध किया। सदन में होहल्ला के विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप अमात ने सदन स्थगित कर दिया। विपक्ष मांग प्रश्नप्रहर रद्द करके चिटफंड स्कैम और किसान समस्याओं पर चर्चा कराने की मांग की।

Home / Bhubaneswar / ओडिशा विधानसभा में भी उठा चिटफंड मामला, हंगामे के बाद सदन स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो