ओडिशा: चलती बस में लगी आग, 11 की मौत, दर्जनों घायल

Odisha News: बस में चीख पुकार मच गई, कई लोगों की मौके पर ही (Ganjam Brahmapur Bus Accident) मौत (Fire In Bus) हो गई...

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजाम जिले से रविवार को एक दर्दनाक ख़बर सामने आई। यात्रियों से भरी एक बस हाईवोल्टेज बिजली के तार के संपर्क में आ गई। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 लोग झुलए गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

यह भी पढ़ें: एमबीए-पीएचडी कर 'बेलन-रोटी' फूड स्टाल से आत्मनिर्भरता के गुर सिखा रहीं सहेलियां

 

मिली जानकारी के अनुसार गंजाम जिले के ब्रह्मपुर से यात्रियों से भरी हुई एक बस गुजर रही थी। तभी बस का ऊपरी हिस्सा बिजली के तार के संपर्क में आ गया। बताया जा रहा है कि इस बिजली के तार में 11 किलोवाट का करंट प्रवाहित हो रहा था। पूरी बस में करंट फैल गया। देखते ही देखते बस में आग गई। बस में चीख पुकार मच गई। कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कुल 11 लोगों को जान गंवानी पड़ी। हालांकि प्रशासन की ओर से छह लोगों के मरने की पुष्टि की गई है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। बताया जा रहा है कि 40 लोग घायल हो गए हैं। इन्हें एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

यह भी पढ़ें: DGP का बड़ा खुलासा, नेट प्रतिबंध के बाद भी पाकिस्तानी आकाओं के संपर्क में हैं आतंकी, अपना रहे विशेष तकनीक

इधर पश्चिम ओडिशा के बलंगीर जिले में रविवार सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। सात लोग घायल हो गए। घायलों की हालत काफी गंभीर बताई जाती है। यह टक्कर बलंगीर-सोनपुर रोड पर बैरासर के निकट एसयूवी और ट्रक के बीच हुई। मृतकों की पहचान तेज बेग और शकुंतला साहू के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार एसयूवी में 15 लोग पटनागढ़ के भूमर से सवार होकर पुरी की तरफ जा रहे थे। सवारी भरी गाड़ी सीधे सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को भीमाभुई मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में बलंगीर में भर्ती कराया गया।

ओडिशा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: महबूबा के करीबी PDP नेता पर भी लगा PSA, कईं नेता घर में नजरबंद, इस नेता पर भी लटक सकती है तलवार

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned