scriptBiG Breaking : NH 63 में मिली सड़क पर पड़ी लाश, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, जांच जारी | Corps killed on road found in NH 63, passers-by informed police, issue | Patrika News
बीजापुर

BiG Breaking : NH 63 में मिली सड़क पर पड़ी लाश, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, जांच जारी

बीजापुर की लाइफ लाइन कहे जाने वाली नेशनल हाईवे 63 पर अज्ञात शव के मिलने से इलाके में अचानक से सनसनी फैल गई है।

बीजापुरSep 01, 2018 / 10:15 am

Badal Dewangan

सड़क पर पड़ी लाश

BiG Breaking : NH 63 में मिली सड़क पर पड़ी लाश, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, जांच जारी

बीजापुर. बीजापुर की लाइफ लाइन कहे जाने वाली नेशनल हाईवे 63 पर अज्ञात शव के मिलने से इलाके में अचानक से सनसनी फैल गई है। यात्री बसों के ड्राईवरों के साथ-साथ बस में सफर कर रहे सफर कर रहे मुसाफिरों में दहशत देखने को मिल रहा है। जैसे ही लोगों ने इस लाश को देखा आने जाने वाले लोगों ने सीधे पुलिस को इसकी जानकारी दी पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

व्यक्ति की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया है
मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिले के जंगला थानाक्षेत्र के जैवारम और बरदेला के बीच सुबह जब यातायात प्रारंभ हुआ तो बीच सड़क पर एक जवान व्यक्ति की लाश पड़ी होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।ऐसा आशंका जताई जा रही है कि, बीती रात किसी व्यक्ति की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया है।

हत्या के कारणों और हत्यारों का पता नही लग पाया है
सुबह जब इस सड़क पर वाहनों का आवागमन शुरू हुआ तब पुलिस को जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही जांगला पुलिस मौके पर पहुंची। लाश देखकर पुलिस ने भी लोगों से पूछताछ करने के बाद उसे जाने दिया गया फिर पुलिस सभी हत्या की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है। अभी तक हत्या के कारणों और हत्यारों का पता नही लग पाया है।

पूरी जांच के बाद ही स्पष्ट होगा
जांगला टीआई विकास बघेल ने बताय कि, हत्या शैली से लग रहा है कि नक्सलियों द्वारा इस हत्या को अंजाम दिया गया होगा। मगर पूरी जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या नक्सलियों द्वारा की या हत्या का कारण आपसी रंजिश है। अभी तक सड़क पर पड़े शव की शिनाख्त नही हो पाई है। जांगला पुलिस मौके पर पहुँच चुकी है। और इसकी जांच में लगी है। नक्सली इलाकों में जब ऐसी वारदातें होती है तो पुलिस को भी पहली बार में कोई बात समझ नहीं आती कि, ये नक्सलियों द्वारा की गई हत्या है या किसी घर का आपसी रंजिश का मामला है जिसमें इस हत्या को अंजाम देकर सड़क या जंगलों में फेंक दिया जाता है।

Home / Bijapur / BiG Breaking : NH 63 में मिली सड़क पर पड़ी लाश, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, जांच जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो