script19 वर्षीय युवती से सामूहिक बलात्कार, थाने खुद पहुंचे आरोप | 19-year-old girl gang-raped, thrown near bus stand Bijnor | Patrika News
बिजनोर

19 वर्षीय युवती से सामूहिक बलात्कार, थाने खुद पहुंचे आरोप

यूपी में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन युवकों ने लिफ्ट देकर युवती से गैंगरेप किया।

बिजनोरJun 02, 2024 / 03:13 pm

Aman Pandey

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना कोतवाली शहर इलाके में एक लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सैंकी, रॉबिन और अंकित के रूप में हुई है। पुलिस ने कोतवाली शहर थाने में पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।
शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने बताया कि 19 साल की एक लड़की ने थाने में लिखित शिकायत दी थी कि शनिवार 1 जून की शाम तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

तीन लोगों ने बारी-बारी से किया रेप

शिकायत के मुताबिक पीड़िता शनिवार को किसी काम से बिजनौर गई थी। जब वह बिजनौर से घर लौटने के लिए नगीना रोड पर फाटक के पास इंतजार कर रही थी, तो तीनों युवकों ने उसे अपनी कार में लिफ्ट देने की पेशकश की और जंगल में ले गए जहां एक ट्यूबवेल पर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में युवक उसे रोडवेज बस स्टैंड बिजनौर के पास छोड़कर फरार हो गए।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद युवकों की कार से एक्सीडेंट हो गया था। इस मामले में दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे। इसी दौरान थाने में मौजूद युवती ने युवकों को पहचान लिया। इसके बाद आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित युवती ने दरिंदों से बचने के लिए 1090 पर फोन किया था। उसकी रिकार्डिंग पुलिस का मौजूद है। युवती की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / 19 वर्षीय युवती से सामूहिक बलात्कार, थाने खुद पहुंचे आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो