बिजनाैर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह ने कहा अपराध राेकने में असफल याेगी सरकार करा रही फर्जी मुकदमें

Highlights

  • बिजनाैर पहुंचे थे राज्य सभा सांसद संजय सिंह
  • भाजपा पर लगाया झूठे मुकदमें कराने का आराेप

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Oct 2020, 11:03 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, बिजनौर। सांसद और आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ( Sanjay Singh ) ने प्रदेश में हाे रही अपराध की घटनाओं पर यूपी सरकार काे घेरने की काेशिश की है। उन्हाेंने कहा है कि यूपी में अब बेटिया सुरक्षित नहीं है और यहां का पुलिस प्रशासन आराेपियाें पर शिकंजा कसने के बजाय उल्टा पीड़ितों पर मुकदमें दर्ज करा रहा है।

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में बीजेपी का झंडा लगी कार में छात्रा से दुष्कर्म, हालत गंभीर

शनिवार काे पार्टी हाई कमान की की ओर से राज्य सभा सांसद संजय सिंह सामाजिक कार्यकर्ता व आम आदमी पार्टी की कोर समिति के सदस्य पार्टी के गठन को मज़बूत करने के लिए बिजनौर ( Bijnor ) पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद संजय सिंह ने याेगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है और अपराध भी बढ़ रेह हैं। यूपी में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की आए दिन घटनाएं हाे रही है। पुलिस प्रशासन बलात्कारियों पर शिकंजा कसने के बजाय पीड़ित व उनके परिवारों के खिलाफ ही मुकदमें लिख रहा है।

यह भी पढ़ें: Noida कपड़े में लिपटा मिला नवजात शिशु, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर

बाेले कि यूपी सरकार मासूम बच्चियों के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं काे राेकने में पूरी तरह से नाकाम हाेती नजर आ रही है। बलिया में हुए कांड के बाद बीजेपी विधायक आराेपियाें काे बचाने के लिए एडी चाेटी तक का जाेर लगा रहे हैं। यह भी कहा कि, आम आदमी पार्टी के नेताओ व मुझ पर भी सरकार आए दिन झूठे मुक़दमे लगा रही है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में आज से महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन नारी शक्ति शुरू

यह भी कहा कि यूपी में आत्महत्या हो या फिर बलात्कार या लूट थानों में एफआईआर तक दर्ज नहीं होती। इस सरकार में पीड़ितों को इंसाफ मिलना दूभर हो चला है। प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना काल में हुए घोटाले को लेकर सरकार चुप्पी साधे हुए है। कई जगह जांच के नाम पर सिर्फ सरकार ने इस घोटाले से अपना पल्ला झाड़ा लिया है। प्रदेश सरकार प्रदेश की जनता के साथ छल कर रही है। अगर विपक्षी पार्टियां मुद्दों काे उठाती हैं तो उनके खिलाफ उल्टे मुकदमें दर्ज कर उनकी आवाज काे दबाने का काम किया जाता है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned