scriptBijnor: बदमाशों ने इस तरह सीखा एटीएम से चोरी करना- देखें Video | bijnor dhampur police arrested atm thief gang | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: बदमाशों ने इस तरह सीखा एटीएम से चोरी करना- देखें Video

Highlights

Dhampur पुलिस ने तीन शातिर चोरों को दबोचा
UCO बैंक के ATM में की थी चोरी की कोशिश
गिरोह के तीन बदमाश अब भी फरार

बिजनोरFeb 25, 2020 / 12:13 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-02-25-11h52m22s677.png
बिजनौर। एटीएम (ATM) मशीन को तोड़कर रुपये चोरी करने का मामला अभी कछ दिन पहले सामने आया था। कुछ दिन पहले अज्ञात बदमाशों ने एटीएम से रुपये चोरी करने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस (Police) गश्त के कारण चोर वारदात नहीं कर सके। एटीएम के बाहर लगे कैमरों से बदमाशों की शिनाख्त हुई थी। पुलिस ने सोमवार (Monday) को एटीएम से चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Bijnor: व्यापारी को बंधक बनाकर 1 लाख रुपये लूटे

यूट्यूब से सीखा था चोरी करना

बिजनौर एसपी (Bijnor SP) संजीव त्यागी ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले बदमाशों ने धामपुर में यूको बैंक (UCO Bank) की शाखा के एटीएम को तोड़कर रुपये चोरी करने का प्रयास किया था। इस संबंध में धामपुर (Dhampur) कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में धामपुर पुलिस ने जितेंद्र, मोहित और संगम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दो चाकू बरामद किए हैं। इस गिरोह के सदस्य यूट्यूब पर वीडियो देखकर एटीएम से रुपये चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे। पकड़े गए बदमाशों के तीन साथी अभी फरार हैं।

Home / Bijnor / Bijnor: बदमाशों ने इस तरह सीखा एटीएम से चोरी करना- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो