scriptबीजेपी कार्यकर्ता ने विधायक पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप | BJP worker accuses MLA husband of harassment | Patrika News

बीजेपी कार्यकर्ता ने विधायक पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

locationबिजनोरPublished: Feb 24, 2021 12:10:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिजनौर में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा में बगावत का दौर शुरू
– वरिष्ठ कार्यकर्ता ने सदर भाजपा विधायक पति ऐश्वर्य चौधरी पर लगाया आरोप
– भाजपा के पूर्व सांसद सहित कई कार्यकर्ताओ ने एसपी से मिलकर की विधायक पति की शिकायत

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. पंचायत चुनाव नजदीक आते ही चुनावी रंजिश के दौर का असर बिजनौर में देखने को मिला रहा है। भाजपा के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता ने सदर भाजपा विधायक पति ऐश्वर्य चौधरी पर फोन पर मामूली बात पूछने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ता के घर पर विधायक के पति ने घर पर पुलिस से दबिश भी दिलवाई। आरोप है कि पीड़ित के घर से पुलिस मोबाइल भी उठाकर अपने साथ ले गई। इस बाबत भाजपा के पूर्व सांसद सहित कई कार्यकर्ताओ ने एसपी से मिलकर विधायक पति की शिकायत की है।
यह भी पढ़ें- अब महिलाओं को तुरंत मिलेगा न्याय, यूपी पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान

बिजनौर में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा में ही बगावत का दौर शुरू हो गया है। दरअसल, बिजनौर के खैरपुर के रहने वाले वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता नितेन्द्र ने सदर भाजपा विधायक सूचि चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी उर्फ़ मौसम से फोन पर महज इतना पूछ लिया था कि क्या आप इस बार जिला पंचायत चुनाव लड़ेंगे। फिर क्या था विधायक पति आपा खो बैठे और बीजेपी कार्यकर्ता नितेन्द्र को जमकर फोन पर धमकी दे डाली। इतना ही नहीं दो थानों के थानेदार पीड़ित के घर दबिश देकर उसके घर से पीड़ित का फोन उठाकर थाने ले गए।
तीन दिनों से पुलिस लगातार भाजपा कार्यकर्ता के घर पर दबिश दे रही है, जिसकी वजह से पीड़ित पुलिस के खौफ के मारे घर पर नहीं रह रहा है। हालांकि इस पूरे मामले में भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह का कहना है किसी का भी अपमान व गलत बर्ताव कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीड़ित नितेन्द्र का उसका मोबाइल वापिस दिलाने की एसपी से बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो