बीजेपी कार्यकर्ता ने विधायक पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

Highlights

- बिजनौर में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा में बगावत का दौर शुरू

- वरिष्ठ कार्यकर्ता ने सदर भाजपा विधायक पति ऐश्वर्य चौधरी पर लगाया आरोप

- भाजपा के पूर्व सांसद सहित कई कार्यकर्ताओ ने एसपी से मिलकर की विधायक पति की शिकायत

By: lokesh verma

Published: 24 Feb 2021, 12:10 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. पंचायत चुनाव नजदीक आते ही चुनावी रंजिश के दौर का असर बिजनौर में देखने को मिला रहा है। भाजपा के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता ने सदर भाजपा विधायक पति ऐश्वर्य चौधरी पर फोन पर मामूली बात पूछने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ता के घर पर विधायक के पति ने घर पर पुलिस से दबिश भी दिलवाई। आरोप है कि पीड़ित के घर से पुलिस मोबाइल भी उठाकर अपने साथ ले गई। इस बाबत भाजपा के पूर्व सांसद सहित कई कार्यकर्ताओ ने एसपी से मिलकर विधायक पति की शिकायत की है।

यह भी पढ़ें- अब महिलाओं को तुरंत मिलेगा न्याय, यूपी पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान

बिजनौर में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा में ही बगावत का दौर शुरू हो गया है। दरअसल, बिजनौर के खैरपुर के रहने वाले वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता नितेन्द्र ने सदर भाजपा विधायक सूचि चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी उर्फ़ मौसम से फोन पर महज इतना पूछ लिया था कि क्या आप इस बार जिला पंचायत चुनाव लड़ेंगे। फिर क्या था विधायक पति आपा खो बैठे और बीजेपी कार्यकर्ता नितेन्द्र को जमकर फोन पर धमकी दे डाली। इतना ही नहीं दो थानों के थानेदार पीड़ित के घर दबिश देकर उसके घर से पीड़ित का फोन उठाकर थाने ले गए।

तीन दिनों से पुलिस लगातार भाजपा कार्यकर्ता के घर पर दबिश दे रही है, जिसकी वजह से पीड़ित पुलिस के खौफ के मारे घर पर नहीं रह रहा है। हालांकि इस पूरे मामले में भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह का कहना है किसी का भी अपमान व गलत बर्ताव कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीड़ित नितेन्द्र का उसका मोबाइल वापिस दिलाने की एसपी से बात कही है।

यह भी पढ़ें- बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर लगा नाबलिग नौकरानी से छेड़छाड़ का आरोप

BJP
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned