script आधी रात प्रेमिका से मिलने तमंचा लेकर उसके घर पहुंचा प्रेमी, घरवालों की नींद खुली तो हो गया कांड | Boyfriend reached girlfriend house with gun at midnight to meet her | Patrika News

आधी रात प्रेमिका से मिलने तमंचा लेकर उसके घर पहुंचा प्रेमी, घरवालों की नींद खुली तो हो गया कांड

locationबिजनोरPublished: Nov 25, 2023 05:32:59 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Bijnor News: यूपी के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां आधी रात एक युवक तमंचा लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जब लड़की के घरवालों की नींद खुली तो फिर उनलोगों ने उसे घेर लिया।

bijnor_crime_news_.jpg
आधी रात प्रेमिका से मिलने तमंचा लेकर उसके घर पहुंचा प्रेमी, घरवालों की नींद खुली तो हो गया कांड
Bijnor News: यूपी के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां आधी रात एक युवक तमंचा लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जब लड़की के घरवालों की नींद खुली तो फिर उनलोगों ने उसे घेर लिया। खुद को मुश्किल में देख प्रेमी ने उनलोगों पर फायर कर छत से कूद कर फरार हो गया। प्रेमिका के परिजनों ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
क्या है पूरा मामला?
बिजनौर के मुरादाबाद मार्ग स्थित एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने स्योहारा क्षेत्र के गांव खेड़का निवासी जावेद पर आरोप लगाते हुए कहा कि का आरोप है कि शुक्रवार की आधी रात स्योहारा क्षेत्र के गांव खेड़का निवासी जावेद उसके घर में चुपके से घुस आया। व्यक्ति ने बताया कि आरोपी युवक उसकी बेटी का प्रेमी है और वह उससे मिलने आया था। आधी रात सब सोए थे, और जैसे ही उसकी पत्नी की नींद खुली तो युवक को देखकर उसने शोर मचा दिया। शोर से घर के बाकी लोग भी जाग गए और आरोपी जावेद को चारों तरफ से घेर लिया। और जब परिजनों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह फायर करते हुए छत से कूद कर भाग निकला।
एसओ संजय तोमर ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ जानलेवा हमले सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी प्रेमी की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो