scriptBijnor Accident: ब‍िजनौर में हाईवे किनारे पलटी कार, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत | Car overturned on the highway in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Accident: ब‍िजनौर में हाईवे किनारे पलटी कार, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

Bijnor Accident: बिजनौर में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार सवार लोग अमरोहा से ऋषिकेश दवाई लेने जा रहे थे। तभी उनकी कार हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

बिजनोरMar 27, 2024 / 02:09 pm

Mohd Danish

car-overturned-on-the-highway-in-bijnor.jpg

Bijnor Accident News

Bijnor Accident News: हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाइवे-74 पर कोतवाली नजीबाबाद क्षेत्र में खाली पड़े प्लाट में अलग-अलग स्थान पर कार सवारों के चार शव मिले। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त फोर्ड फिगो कार भी खड़ी मिली हैं एक शव कार से 50 मीटर दूर दूसरे प्लाट में पड़ा मिला। पुल‍िस ने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कई बार पलटी है। इस वजह से शव बाहर निकल गए थे।

नजीबाबाद थाना क्षेत्र के हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाईवे किनारे बुधवार सुबह चार शव मिले। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त कार भी खड़ी मिली, मृतकों में सिपाही, उसका पिता, भाई और मामा है। सिपाही अपने पिता को ऋषिकेश दवाई दिलवाने जा रहा था। पुलिस का कहना है कि कार पलटने से चारों की मौत हुई है।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में BSP को तगड़ा झटका, दो बार चुनाव लड़ चुके इस नेता ने थामा BJP का दामन


परविंदर अपने पिता मेहर चंद भाई और मामा के साथ की दवाई दिलाने ऋषिकेश जा रहा था। सिपाही की पोस्टिंग वर्तमान में जनपद रामपुर के किसी थाने में थी। सूचना पर देश दीपक समेत पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी नजीबाबाद राजेंद्र सिंह ने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कई बार पलटी है। इस वजह से शव बाहर निकल गए थे। हाईवे की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Home / Bijnor / Bijnor Accident: ब‍िजनौर में हाईवे किनारे पलटी कार, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो