तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, बच्चे का बाल भी नहीं हुआ बांका

Highlights

- बिजनौर जिले में धामपुर-नगीना रोड पर हुआ हादसा

- तेज रफ्तार बस ने दंपती को कुचला

- दंपती की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल

By: lokesh verma

Published: 24 Feb 2021, 02:48 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. धामपुर-नगीना रोड पर मंगलवार देर रात बस और बाइक की टक्कर दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर ही सवार एक बच्चे एक बच्चे का बाल भी बांका नहीं हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भिजवाया और परिजनों को जानकारी दी। हादसे में पति-पत्नी की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- पत्थरों से कुचल कर महिला की निर्मम हत्या, घर के पास ही मिला शव, शक के दायरे पति

दरअसल, बिजनौर के थाना धामपुर का रहने वाला सद्दाम बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल के लिए निकला था। इस दौरान सद्दाम के साथ उसकी पत्नी और एक साल का बेटा भी था। बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी बाइक धामपुर-नगीना रोड पर पहुंची तो एक तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में सद्दाम और उसकी पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक वर्षीय बेटा बाल-बाल बच गया।

हादसे के तुरंत बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- कुख्यात डॉन बदन सिंह बद्दो की सवा करोड़ की संपत्ति जब्त

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned