scriptदूसरे शहरों से आने वाले लोगों की अब होगी कोरोना जांच, पुलिस को बताना होगा अपना पता | covid test of passengers coming from other cities | Patrika News
बिजनोर

दूसरे शहरों से आने वाले लोगों की अब होगी कोरोना जांच, पुलिस को बताना होगा अपना पता

Highlights:
-दिल्ली, मेरठ व नोएडा से आने वालों की हो रही जांच
-यात्रियों के पता नोट कर जाने दिया जा रहा है

बिजनोरNov 25, 2020 / 04:52 pm

Rahul Chauhan

screenshot_20201124_171110.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। कोविड-19 को लेकर जहां लगातार कोरोना मरीज़ों की संख्या बढ़ती जा रही है तो वहीं इस संख्या को बढ़ने से रोकने के लिए जनपद बिजनौर की पुलिस द्वारा बैराज रोड पर आने जाने वाले लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। इस जांच के माध्यम से जो यात्री दिल्ली नोएडा या मेरठ से जनपद में आ रहे हैं, उनकी जांच सैंपल लेकर उनके नाम पते पुलिस द्वारा नोट किए जा रहे हैं। किसी भी यात्री के रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में बने कोविड-19 सेंटर में भर्ती किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Corona का कहर: शादी में 100 से अधिक लोग शामिल होने पर प्रदेश का पहला मुकदमा दर्ज

दरअसल, नवंबर के महीने में अचानक से सर्दी बढ़ने के कारण कोरोनावायरस मरीजो की संख्या बिजनौर जनपद में भी बढ़ रही है।जनपद में पहले जहां एक से दो कोरोना पेशेंट सामने आ रहे थे। तो वही 1 सप्ताह पहले से ही कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। जनपद बिजनौर में अब रोजाना 35 से 40 कोरोना मरीज निकल कर सामने आ रहे हैं।जिन्हें इलाज के लिए कोविड-19 सेंटर में भर्ती किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

शादी समारोह में जाते वक्त रहें सावधान, चोरों का गैंग हुआ सक्रिय, पलभर में उड़ा ले गए लाखों कैश

वहीं दूसरे जनपदों से व दिल्ली से आने वाले यात्रियों की बैराज रोड पर पुलिस के द्वारा कोरोना की जांच की जा रही है। यह जांच पुलिस की टीम व डॉक्टर की टीम द्वारा बैराज पर की जा रही है। सभी यात्रियों का कोरोना टेस्ट करके उनके नाम पता भी नोट किए जा रहे हैं। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए जनपद के बॉर्डर बैराज पर पुलिस व डॉ की टीम द्वारा आने जाने वाले लोगों की कोरोना जांच कराई जा रही है। यह जांच अभी आगे भी जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो