scriptBijnor : बदमाशों ने पुलिसवालों को लहूलुहान कर छीनी राइफल, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप | crooks snatched rifle after beating policemen video viral | Patrika News
बिजनोर

Bijnor : बदमाशों ने पुलिसवालों को लहूलुहान कर छीनी राइफल, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

बिजनौर में ड्यूटी के दौरान सिपाही ललित और होमगार्ड भीम सिंह से अज्ञात दो बदमाशों के राइफल छीनने का मामला प्रकाश में आया है। इस वायरल वीडियो में बदमाशों पुलिसकर्मी के सिर पर राइफल का बट मारकर छीनने का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि बदमाश पुलिस को किस तरीके से जमीन पर गिरा-गिराकर पीट रहे हैं।

बिजनोरDec 29, 2021 / 12:08 pm

lokesh verma

crime
सोशल मीडिया पर दो बदमाशों का पुलिसकर्मी से सरकारी राइफल छीनने का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में पुलिसकर्मी की तरफ से वायरलेस पर मैसेज दिया जा रहा है कि बिजनौर के अफजलगढ़ के भूतपुरी में बदमाशों ने बट मारकर पुलिसकर्मी से राइफल छीन ली है, तत्काल प्रभाव से वहां पर पुलिस पहुंचे। ऑडियो और वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। उधर, इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी अभी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।
दरअसल, बिजनौर जिले के थाना अफजलगढ़ के भूतपुरी रोड पर देर रात ड्यूटी के दौरान सिपाही ललित और होमगार्ड भीम सिंह से अज्ञात दो बदमाशों के राइफल छीनने का मामला प्रकाश में आया है। इस वायरल वीडियो में बदमाशों पुलिसकर्मी के सिर पर राइफल का बट मारकर छीनने का प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही बदमाश पुलिसकर्मी को पीट रहे हैं। वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि बदमाश पुलिस को किस तरीके से जमीन पर गिरा-गिराकर पीट रहे हैं। वहीं, पुलिसकर्मी अपना बचाव तक नहीं कर पा रहे हैं। इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें- रहें सतर्क: शहर में अभी भी देखा जा रहा तेंदुआ, लोगों में दहशत, रामराम बैंक चौराहा अंतिम लोकेशन

सिपाही की राइफल छीनकर ही उसके सिर पर मारा बट

वायरल वीडियो के साथ एक पुलिस का ऑडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें पुलिसकर्मी वायरलेस के माध्यम से पुलिस को सूचित करते हुए कह रहा है कि बदमाशों ने सिर पर बट मारकर पुलिसकर्मी से राइफल छीन ली है। तत्काल प्रभाव से मौके पर पुलिस टीम भेजी जाए। इस वायरल ऑडियो ने भी हड़कंप मचाकर रख दिया है।
यह भी पढ़ें- जेल में नहीं आ रही नींद, देर रात टहलता रहा ‘कुबेरधन’ पीयूष जैन, एक जनवरी को जमानत अर्जी दाखिल करेंगे वकील

पुलिसकर्मी ललित गंभीर रूप से घायल

बताया जा रहा है कि इस घटना में सिपाही ललित गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, इस प्रकरण को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने फोन पर जानकारी दी कि प्रकरण उनके संज्ञान में है। पूरे मामले की छानबीन कराई जा रही है। जल्द ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा लिखकर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Home / Bijnor / Bijnor : बदमाशों ने पुलिसवालों को लहूलुहान कर छीनी राइफल, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो