scriptलोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने बनाया ये प्लान, देखें वीडियो | dm had a meeting regarding lok sabha vote counting | Patrika News
बिजनोर

लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

-डीएम ने कहा की काउंटिंग में किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होगी
-निष्पक्ष रूप से मतगणना कराई जाएगी

बिजनोरMay 17, 2019 / 05:46 pm

Rahul Chauhan

meeting

लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

बिजनौर। लोकसभा चुनाव के मतगणना की तैयारी ज़िला प्रशासन ने शुरू कर दी है। डीएम सुजीत कुमार व एसपी संजीव त्यागी ने सयुंक्त रूप से राजनीतिक दलों के नेताओ के साथ मीटिंग कर काउंटिंग के बारे में जानकारी दी । डीएम ने कहा की काउंटिंग में किसी भी तरह की कोई समस्या नही होगी। निष्पक्ष रूप से मतगणना कराई जाएगी। सुरक्षा के पुख्ता इन्तज़ाम किये गए है।
यह भी पढ़ें

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, देखें वीडियो

दरअसल, लोकसभा चुनाव की काउंटिंग 23 मई को होनी है। इसकी तैयारी ज़िला प्रशासन ने शुरू कर दी है। कलक्ट्रेट के मीटिंग हाल में डीएम और एसपी ने संयुक्त रुप से सभी राजनीतिक दलों की मीटिंग की। डीएम सुजीत कुमार ने बताया की सभी राजनीतिक दल के नेताओं को मतगणना के बारे में जानकारी दे दी गई है और उनके एजेंट के बारे में भी बताया गया है।
यह भी पढ़ें

पाचन क्रिया आैर आंखों के लिए यह सब्जी है बेहद लाभदायक, गुण जानकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

साथ ही कांउटिंग हाल में सभी के मोबाइल को बैन किया गया है। कोई भी मोबाइल काउंटिंग हाल नही ले जाने दिया जाएगा। सुरक्षा के पुख्ता इंतेज़ाम किये गए है। साथ ही सभी कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी गई है।23 मई को सुबह 7 बजे सेंट्रल वेयर हाउस में रखी ईवीएम के स्ट्रांग रूम को खोला जायेगा।साथ ही आठ बजे से वोट की काउंटिंग शुरू कर दी जाएगी।

Home / Bijnor / लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो