scriptगुस्साई लेडी डॉक्टर ने जब मरीज और उसके साथी को जड़ दिए थप्पड़ तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो | doctor beaten patient and her attendee | Patrika News
बिजनोर

गुस्साई लेडी डॉक्टर ने जब मरीज और उसके साथी को जड़ दिए थप्पड़ तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराके पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।

बिजनोरJan 20, 2019 / 10:52 am

Rahul Chauhan

बिजनौर। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर मरीज के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाया है। डॉक्टर पर मरीज और तीमारदार को पीटने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराके पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया ऐसा काम, लोगों ने देखा तो निकल गई चीख, देखें वीडियो

दरअसल, मामला नजीबाबाद के करणवाल निजी हॉस्पिटल का है। मरीज के परिजनों ने आरोप लगाया है कि देर रात अस्पताल में भर्ती जच्चा-बच्चा की तबीयत खराब हो गई। जिससे परिजन घबरा गए और उन्होंने इसकी जानकारी तत्काल रात में ही लेडी डॉक्टर को दी । आरोप है कि रात में बुलाए जाने से गुस्साई लेडी डॉक्टर ने मरीज को दो थप्पड़ मार दिए। रोकने पर महिला के तीमारदार को भी थप्पड़ मारने का आरोप डॉक्टर पर लगा है।
यह भी पढ़ें

4 वर्ष के मासूम को इस हालत में देखकर घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

इस घटना के बाद महिला ने परिजनों को अस्पताल में बुला लिया। जिस पर परिजनों ने निजी अस्पताल पर हंगामा कर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस मामले को लेकर फिलहाल मरीज के परिजनों ने पुलिस में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर देने की बात कही है।

Home / Bijnor / गुस्साई लेडी डॉक्टर ने जब मरीज और उसके साथी को जड़ दिए थप्पड़ तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो