scriptEunuch conspired to kill eunuch in Bijnor | किन्नर ने रची किन्नर की हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार, हथियार बेचने वाला भी पकड़ा | Patrika News

किन्नर ने रची किन्नर की हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार, हथियार बेचने वाला भी पकड़ा

locationबिजनोरPublished: Jan 05, 2024 09:21:47 am

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: बिजनौर जिले के नजीबाबाद में इलाका बंटवारे के विवाद में एक किन्नर द्वारा दूसरे किन्नर की हत्या की साजिश रचने के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

eunuch-conspired-to-kill-eunuch-in-bijnor.jpg
Bijnor Murder News: बतादें कि पकड़े गए आरोपियों मे एक शस्त्र विक्रेता भी शामिल है। जिसे बिना शस्त्र लाइसेंस धारक के कारतूस बेचते हुए पकड़ा है। पुलिस सभी आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है। दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नजीबाबाद इलाके का है जहां की पुलिस ने मंडावली थाना क्षेत्र के गावँ नियामतपूरा के रहने वाले आरोपी प्रिंस तोमर पुत्र पुष्पेंद्र व नितिन पुत्र लोकेंद्र, गावँ सबलगढ़ के रहने वाले मेहरुद्दीन पुत्र हसीरूद्दीन, नजीबाबाद क्षेत्र के गांव कानकपुर के रहने वाले शाहनवाज मलिक व मोहल्ला रामपुर के रहने वाले किन्नर नैना को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था।
खौफनाक साजिश का राजफाश
पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी किन्नर ने बताया कि किन्नर हिना उर्फ भूरे निवासी पठानपुरा उसे बधाई नहीं मांगने देती है वह जहां भी जाती है वहां जाकर झगड़ा करती है खुद को किन्नरों की गुरु बता कर धमकी देती है। हिना किन्नर को रास्ते से हटाने के लिए हिना की हत्या की साजिश रची गई। उसकी जान पहचान शाहनवाज से थी शाहनवाज ने मेहरुद्दीन से संपर्क किया।
यह भी पढ़ें

सात महीने से महिला डॉक्टर गैरहाजिर, DM ने तुरंत कर दिया निलंबित, विभाग में मचा हड़कंप

2 लाख में हत्या करने का सौदा
मेहरुद्दीन ने शूटर प्रिंस तोमर और नितिन से संपर्क किया दोनों ने 2 लाख में हत्या करने का सौदा तय कर लिया और 55 हज़ार रुपए प्रिंस और नितिन को दे दिए । बाकी पैसा हत्या के बाद दिया जाना था।
सोमवार को की जानी थी हत्या
सोमवार साढ़े 5 बजे हत्या की योजना थी। हिना किंन्नर हाजी है वह रोजाना सुबह 5:30 बजे पास की मस्जिद में नमाज अदा करने जाता है मस्जिद में जाते समय उसकी हत्या करनी थी।। इससे पहले ही आरोपी पकड़े गए। पुलिस ने इस मामले में आज पुष्पेंद्र , यूनुस और शिव अवतार शर्मा को गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों से एक शिव अवतार शर्मा है। डाकघर के पास बिजनौर आर्म्स कॉरपोरेशन के नाम बंदूक की दुकान है।

ट्रेंडिंग वीडियो