scriptVIDEO: पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे, मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारी | Four bins of the goods train derailed at bijnor district | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे, मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारी

Highlights

मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे
सूचना मिलते ही रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे
डीआरएम ने मौके पर पहुंच कर किया निरक्षण

बिजनोरOct 17, 2019 / 12:01 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-10-17_11-10-52.jpeg
बिजनौर। एक बार फिर ट्रेन हादसा होने से हड़कंप मच गया, नगीना रेलवे स्टेशन के पास गेट नंबर 473 पर बीती रात करीब 2:00 बजे मालगाड़ी ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने पर रेलवे विभाग में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना पर मुरादाबाद डीआरएम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। इस दौरान रेलवे यातायात भी बाधित रहा।
ये भी पढ़ें : Karwa Chauth :SDM की अनोखी पहल, करवाचौथ पर पोस्ट करिए सेल्फी, प्रशासन देगा तोहफा

नगीना रेलवे स्टेशन से गुजर रही मालगाड़ी के पहिए अचानक से पटरी से उतर गए। जानकारी के मुताबिक गाड़ी मुरादाबाद से नगीना होते हुए लक्सर जा रही थी। मालगाड़ी ट्रेन अप लाइन रेलवे ट्रैक पर पटरी से उतर गई। ट्रेन के पटरी से उतरने पर रेलवे विभाग को जैसे ही सूचना मिली सभी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और ट्रेन को पटरी पर चढ़ाया। साथ ही रेलवे ट्रैक को ठीक करने का काम किया जा रहा है। मालगाड़ी के पटरी से उतरने पर डीआरएम मुरादाबाद तरुण प्रकाश ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और बताया कि कुछ ही समय में ट्रैक को ठीक कर लिया जाएगा।

Home / Bijnor / VIDEO: पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे, मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो