scriptबिजनौर में थाने के सामने शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत का आरोप | Jam in front of police station, third degree allegation on police | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में थाने के सामने शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत का आरोप

सरकारी राइफल चोरी हुई ताे उत्तराखंड पुलिस यूपी के चार युवकाें काे पूछताछ के लिए ले गई। चारों काे पुलिस ने बुरी तरह से पीटा। इनमे से एक की मौत हाे गई जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

बिजनोरJul 24, 2021 / 03:19 pm

shivmani tyagi

screenshot_20210723_135522.jpg

जाम लगाते ग्रामीण

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर ( Bijnor )यूपी उत्तराखंड की सीमा से सटे उत्तराखंड के कालागढ़ की झिरना रेंज से वन आरक्षी की राइफल चोरी हुई तो शक के आधार पर चार लोगों को पुलिस ने कई दिन तक अवैध हिरासत में रखा। इनकी पिटाई भी की। अवैध हिरासत में रखे गए एकक युव सोनू मौत हो गयी ताे एक अन्य की हालत गंभीर है। युवक के शव काे थाने के बाहर रखकर ग्रामीणाें ने जाम लगा दिया। आराेप लगाया कि पुलिस ने उन्हे युवक को पीट-पीटकर मार डाला।
यह भी पढ़ें

गुरु पूर्णिमा के लिए सामान लेने जा रहे दंपति काे बस ने कुचला, दोनों की मौत

यूपी-उत्तराखंड की सीमा से सटे कालागढ़ उत्तराखंड जनपद पौढ़ी गढ़वाल की झिरना रेंज में वन आरक्षी दीपक कुमार की 14 जुलाई को सरकारी राइफल चोरी हो गई थी। वन विभाग ने यूपी के बिजनौर के फतेहपुर धारा इलाके के रहने वाला सोनू कुमार व तीन लोगों पर शक ज़ाहिर किया। इस पर कालागढ़ थाने की पुलिस चारों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। उत्तराखंड पुलिस ने चारों युवकों से काफी सख्ती से पूछताछ की लेकिन चारों से पुलिस को कोई ठोस सबूत नही मिल पाए। जिसकी वजह से पुलिस ने 18 जुलाई को अज्ञात लोगों के खिलाफ रायफल चोरी करने का मुकदमा पंजीकृत किया। दिलीप सिंह ग्रामीण व पीड़ित परिजनों व इलाके के लोगो ने आरोप लगाया है कि उत्तराखंड के कालागढ़ थाने की पुलिस ने सोनू कुमार काे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। पुलिस ने अपने हालत बिगड़ता देख सोनू काे परिजनाें के हवाले कर दिया। शुरुवाती दौर में सोनू को अफ़ज़्ज़लगढ़ की सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन हालत ज़्यादा नाज़ुक देखते हुए उसे बिजनौर ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । शुक्रवार काे अस्पता में सोनू की मौत हाे गई। इसके बाद परिवार वालों ने हंगामा करते हुए थाने के सामने जाम लगा दिया। परिजन आराेपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

Home / Bijnor / बिजनौर में थाने के सामने शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो