scriptMade him drink alcohol and hit him on head with iron rod in bijnor | शराब पिलाई और फिर लोहे की रॉड से सिर पर किया वार, हुई मौत | Patrika News

शराब पिलाई और फिर लोहे की रॉड से सिर पर किया वार, हुई मौत

locationबिजनोरPublished: Nov 25, 2023 10:33:25 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की नजीबाबाद थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने जीजा की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

bijnor_news_.jpg
Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की नजीबाबाद थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने जीजा की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त निवासी मलकपुर देहरी गांव के योगेश के रूप में हुई।
पुलिस के मुताबिक, 23 नवंबर को नजीबाबाद थाना अंतर्गत श्रवनपुर गांव के पास नहर में एक व्यक्ति के शव की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जांच के दौरान मृतक की पहचान लवकुश के रूप में हुई।
साले ने की जीजा की हत्या
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान योगेश का नाम सामने आया, जो मृतक की पत्नी का भाई है। योगेश ने अपराध को स्वीकार किया है। पुलिस पुछताछ में उसने बताया कि मृतक लवकुश शराब पीने और जुआ खेलने का आदि था। लवकुश अपना निजी मकान बेचना चाहता था। लेकिन, योगेश को संदेह था कि वह मकान बेचकर प्राप्त रुपयों को शराब और जुए में उड़ा देगा, जिससे उसकी बहन और दो बच्चे गरीबी का जीवन जीयेंगे।
इसी बात से परेशान होकर उसने उसे मारने की साजिश रची। इसी सिलसिले में योगेश ने 22 नवंबर को पहले लवकुश को शराब पिलाई और बाद में उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर मौत के घाट उतार दिया और मौके फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो