scriptखेत में गया था युवक, अगले दिन इस हालत में मिला | man shot dead | Patrika News
बिजनोर

खेत में गया था युवक, अगले दिन इस हालत में मिला

Highlights:
-मामला बिजनौर थाना क्षेत्र की है
-पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
-मृतक के बेटे ने अपने चाचा और साढू के खिलाफ तहरीर दी

बिजनोरFeb 23, 2021 / 02:03 pm

Rahul Chauhan

screenshot_20210223_114651.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। जमीन के विवाद को लेकर एक युवक की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने गन्ने के खेत से गन्ने को ट्रैक्टर ट्रॉली में लादकर मिल लेकर जा रहा था। तभी रिंग रोड पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के बेटे ने जमीनी विवाद बताते हुए इस हत्याकांड में अपने चाचा और साढू के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस इस घटना घटना में मुकदमा लिख कर जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

महामारी में जीवन रक्षक साबित हुए कोरोना योद्धाओं को सम्मान, चौराहे पर लगाई गई वॉरियर्स की प्रतिमा

दरअसल, मामला बिजनौर थाना कोतवाली शहर के मोहल्ला जाटान बी 4 का है। जहां रहने वाले मृतक अशोक कुमार बीती रात 11 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली से गन्ना लेकर मिल जा रहे थे। तभी चामुंडा देवी रोड पर कुछ लोगों द्वारा उनको गोली मार दी गई। गोली लगने के बाद अशोक कुमार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था। मृतक के बेटे ने अपने चाचा मनोज व साढू सुनील के खिलाफ थाना कोतवाली शहर में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक के बेटे का तहरीर में कहना है कि उनके रिश्तेदारों द्वारा भूमि विवाद को लेकर इससे पहले भी मारपीट की घटना हो चुकी है।यह घटना भी रिश्तेदारों द्वारा की गई है।
यह भी पढ़ें

शबनम की फांसी पर कभी भी आ सकता है फैसला, इस एक वजह से रुक सकता है डेथ वारेंट

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे ने पारिवारिक रंजिश बताते हुए अपने चाचा और साढू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतक अशोक कुमार के परिजनों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मुकदमे की जांच पड़ताल की जा रही है।इस हत्या में जो भी शामिल होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Home / Bijnor / खेत में गया था युवक, अगले दिन इस हालत में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो