scriptसंदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजन ने लगाया अवैध संबंध में हत्या का आरोप | Married woman died under suspicious circumstances in bijnor | Patrika News

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजन ने लगाया अवैध संबंध में हत्या का आरोप

locationबिजनोरPublished: Mar 19, 2020 01:55:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र की घटना- आरोपी पति मौके से फरार- पुलिस घटना की जांच में जुटी

bijnor.jpg
बिजनौर. उत्तर प्रदेश में विवाहित महिलाओं की हत्या और आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी कड़ी में बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र में एक पति पर अपने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही पत्नी को मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

25 हज़ार के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में पुलिस ने किया पस्त

दरअसल, यह घटना बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, स्योहारा के मोहल्ला इस्लाम नगर निवासी शाहिद की शादी 8 साल पहले चांदपुर क्षेत्र की रूबी के साथ हुई थी। बताया जा रहा है की आज रूबी की मौत की खबर के बाद जब रूबी के परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने रूबी के गले पर रस्सी के गहरे निशान दिखे। साथ ही कमरे का सामान भी खुर्द-बुर्द पड़ा हुआ था। परिजनों ने बताया कि आरोपी पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसका विरोध उनकी बेटी रूबी करती थी। आज उसको रास्ते से हटाने के लिए आरोपी पति शाहिद ने रूबी की हत्या कर दी है।

उधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों से तहरीर लेकर जांच कर जल्द ही पुलिस इस घटना का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो