25 हज़ार के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में पुलिस ने किया पस्त

  • तरुण उर्फ भूरा कलेक्शन एजेंट से लूट में था वांटेड

By: Iftekhar

Published: 19 Mar 2020, 12:42 PM IST

 

ग्रेटर नोएडा. चेकिंग के लिए रोके जाने पर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लागने से 25 हज़ार का इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल हगालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने मोटर साइकिल और तमंचा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से हजारों लोग हुए बेरोजगार, लोगों की कहानी सुनकर रो देंगे आप

पैर में गोली लगने से घायल बदमाश तरुण उर्फ भूरा को ईकोटेक थर्ड की पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक तरुण उर्फ भूरा शातिर किस्म का अपराधी है। आरोप है कि बीते दिनों अपने साथी संग मिलकर कलेक्शन एजेंट से 35000 लूट लिए थे। इस मामले में वह वांछित चल रहा था। डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाले बदमाश के संबंध में बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो आम्रपाली मॉल के नजदीक बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में गाजियाबाद निवासी 25000 के इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा के पैर में गोली लगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से निपटने के लिए यूपी के इस जिले में लगाई गई धारा 144

पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाश ने ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में ही 23 फरवरी को कलेक्शन एजेंट ईश्वर से पिस्टल की नोक पर 35000 लूट लिए थे।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned