scriptप्रवासी मजदूरों के साथ शहरों का कोरोना गांव-गांव तक पहुंचा, मुम्बई से लौटा शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव | migrant of mumbai found corona positive in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

प्रवासी मजदूरों के साथ शहरों का कोरोना गांव-गांव तक पहुंचा, मुम्बई से लौटा शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव

नजीबाबाद क्षेत्र के मोहल्ला रम्पुरा में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटव आने पर प्रशासन में मचा हड़कंप

बिजनोरMay 14, 2020 / 01:25 pm

Iftekhar

img-20200514-wa0006.jpg

,,

 

बिजनौर. जनपद के नजीबाबाद क्षेत्र के मोहल्ला रम्पुरा में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटव आने पर प्रशासन में हड़कंप मचा हुा है। कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति अभी 4 दिन पहले मुंबई से अपने घर आया था। इसके बाद 10 मई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र समीपुर में सैंपल लेकर भेजा था। बीती रात आयी रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद प्रशासन रम्पुरा को हॉट स्पॉट घोषित कर पूरे एक किमी के दायरे को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम और ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस के चाचा का शव नहर में तैरता मिला

नजीबाबाद में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज़ को मुरादाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. सर्वेश निराला ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज मुम्बई में मछली का कारोबार करता था। अभी 4 दिन पहले वो अपने घर लौटा था। जांच रिपोर्ट आने के बाद व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रिमत व्यक्ति को इलाज़ के लिये मुरादाबाद अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच आधा दर्जन खूनी वारदातों से दहला यह जिला, पुलिस के उड़े होश

परिजनों को फिलहाल घर पर ही क्वॉरंटीन किया गया है। उधर जनपद में कुल कोरोना के 16 मरीज अब तक मिल चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ने लगातार लोगों की जांच की जा रही है। साथ ही जनपद के चांदपुर के कायस्थान मोहल्ले के रहने वाले एक निजी चिकित्सक ने अभी हाल ही में कोरोना के इलाज के दौरान मेरठ अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

Home / Bijnor / प्रवासी मजदूरों के साथ शहरों का कोरोना गांव-गांव तक पहुंचा, मुम्बई से लौटा शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो