scriptमतगणना से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने किया जीत का दावा, बतार्इ ये वजह | noorpur bjp candidate said we will win in by election | Patrika News
बिजनोर

मतगणना से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने किया जीत का दावा, बतार्इ ये वजह

मतगणना के दिन भगवान शिव की पूजा कर पहुंचेंगी मतगणना स्थल

बिजनोरMay 30, 2018 / 03:25 pm

Nitin Sharma

bijnor news

मतगणना से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने किया जीत का दावा बतार्इ ये वजह

बिजनौर।कैराना आैर नूरपुर उपचुनाव की वोटिंग हो चुकी है।वहीं वोटिंग की मतगणना गुरुवार को की जाएंगी। इसके बाद ही जीत का फैसला होगा।हालांकि मतगणना से पहले ही नूरपुर में भाजपा प्रत्याशी ने अपनी जीत का दावा कर दिया है।उन्होंने इसकी वजह भी बतार्इ है।वहीं आप को बता दें कि नूरपुर में सोमवार को हुर्इ विधानसभा उपचुनाव के लिए 62 प्रतिशत वोटिंग की गर्इ।

यह भी पढ़ें

बेटी की इस काम से नाराज मां ने बेटों के संग मिलकर कर दिया एेसा काम,जानकर कांप जाएंगी आप की रूह

इस प्रत्याशी को भाजपा ने दिया था टिकट

सड़क हादसे में बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की मौत के बाद बीजेपी ने नूरपुर विधानसभा से मृतक विधायक की पत्नी अवनि सिंह को टिकट दिया और चुनाव मैदान में उतारा।इस सीट पर 28 मई को मतदाताओं ने घरों से निकलकर जन प्रतिनिधि चुनने के लिये अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान दिया।इस मतदान के बाद अब इस सीट पर 31 मई को होने वाली मतगणना के बाद ये पता चल जाएगा कि जनता अपना जनाधार किस प्रत्याशी को दिया है।

यह भी पढ़ें

इस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

भाजपा प्रत्याशी ने ये बतार्इ जीत की वजह

नूरपुर से बीजेपी प्रत्यशी अवनि सिंह ने कहा कि जनता उनकों इस चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाएगी। उन्होंने जनता के बीच जाकर अपने पति के काम,समर्पण और उनके अधूरे पड़े काम को लेकर वोट मांगा था। जनता ने भी उन पर विश्वास जताया है और 62 प्रतिशत मतदान इस बात का सबूत है कि जनता मुझे अपना मानकर 28 मई को हुए मतदान में अपना मत देकर मुझे जिताने का काम करेंगी। 31 मई को होने वाली मतगणना की तैयारी को लेकर अवनि ने बताया कि सुबह वो अपने पैतृक आवास के बने मंदिर से शिव की पूजा करके मतगणना में पहुचेंगी। परिणाम आने के बाद जनता के बीच मे जाकर उनके साथ खुशी मनाएंगी।

Home / Bijnor / मतगणना से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने किया जीत का दावा, बतार्इ ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो