scriptइस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप | girl gave complaint against baba for raped from 10 years | Patrika News
मुजफ्फरनगर

इस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

ननिहाल में की शिकायत तो नहीं उठाया कोर्इ कदम

मुजफ्फरनगरMay 30, 2018 / 12:36 pm

Nitin Sharma

muzaffarnagar news

इस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

मुजफ्फरनगर।पश्चिम उत्तरप्रदेश स्थित मुज़फ्फरनगर जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने बाबा पर पिछले 10 वर्षों से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं युवती का आरोप है कि बाबा ने उसके साथ घर में ही एेसी वारदात को अंजाम दिया। जब उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी। तो उन्होंने भी आरोपी के खिलाफ कार्रवार्इ की बजाये। बाबा के खिलाफ कोर्इ कार्रवार्इ तक नहीं की। अब युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ें

भारत में बिना पासपोर्ट आए इस विदेशी ने एेसे खड़ी कर दी करोड़ों की संपत्ति, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

नानी के घर में रहती थी युवती आैर

दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र के नया गांव मंधेड़ा का है। जहां की रहने वाली एक युवती ने एक बाबा पर दस साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बचपन से ही अपने नाना-नानी के घर नया गांव मंधेड़ा में रहती थी। वहीं पर उसने अपनी पढ़ार्इ की। नाना के घर पर ही एक बाबा सोमदास का काफी आना जाना था। युवती का आरोप है कि दस साल पहले एक दिन बाबा घर में आ गया। यहां नाना-नानी के न होने पर बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी बाबा यह बात किसी को बताने पर मारने धमकी देकर चला गया।

यह भी पढ़ें

पुरुषोत्तम मास हुआ शुरू, एेसे काम करने पर मिलेगा तीन साल तक फल

जब ननिहाल वालों को बतार्इ यह बात तो नहीं दिया साथ आैर फिर

युवती का आरोप है कि जब उसने नाना नानी के आने पर उन्हें बाबा द्वारा अपने साथ की गर्इ गंदी हरकत के बारे में बताया गया। तो उन्होंने उसका साथ नहीं दिया। जिसके चलते आरोपी बाबा मौका मिलने पर उसके साथ घर में ही घिनौनी वारदात को अंजाम देने लगा। आरोप है कि अय्याश बाबा दस साल से लगातार पीड़िता के साथ बलात्कार करता आ रहा था। मंगलवार को पीड़िता ने आलाधिकारी से मिलकर आरोपी महात्मा के खिलाफ कार्रवार्इ की मांग की है। इस मामले में एस पी देहात अजय सहदेव का कहना है। की एक युवती ने शिकायत पत्र देकर एक बाबा पर दस साल तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जिसमे जांच के बाद कार्रवार्इ की जायेगी। बताया जा रहा है की आरोपी महात्मा सोमदास नया गांव मंधेड़ा के ही एक आश्रम में रहता था। जो अभी फरार चल रहा है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / इस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो