शर्मनाक: घर के बाहर खेल रही मासूम से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म का प्रयास

Highlights:

-मामला जनपद बिजनौर के थाना धामपुर के मोहल्ला बाड़वान का है

-बताया जा रहा है कि एक मासूम बच्ची अपने घर के आंगन के बाहर खेल रही थी

-तभी पड़ोस के रहने वाले बुजुर्ग बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया

By: Rahul Chauhan

Updated: 23 May 2020, 03:12 PM IST

बिजनौर। जनपद में शुक्रवार देर शाम घर के बाहर खेल रही एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (attempt to rape) के प्रायस का मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार पड़ोस के रहने वाले एक बुजुर्ग ने गलत नियत से बच्ची (child) को बुला लिया। जब बच्ची कुछ समय तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजन उसे ढूंढने के लिए पड़ोस के घर में गए। जहां पर परिजनों को आता देख आरोपी (accused) बुजुर्ग घर से फरार हो गया। मासूम बच्ची ने घटना की आपबीती अपने परिजनों को जब सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने बुजुर्ग के खिलाफ थाने में अश्लील हरकत और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0: स्कूल संचालकों ने मांगी बढ़ी हुई फीस, योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई

दरअसल, मामला जनपद बिजनौर के थाना धामपुर के मोहल्ला बाड़वान का है। बताया जा रहा है कि एक मासूम बच्ची कल अपने घर के आंगन के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस के रहने वाले बुजुर्ग दलीप सिंह ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत व छेड़खानी करने लगा। बच्ची के घर न लौटने पर बच्ची के घरवालों ने जब बच्ची को पड़ोस में तलाश किया तो पड़ोसी अपने घर से बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। आरोपी के घर पहुंचे परिजनों को बच्ची ने सारी आप बीती से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें : Eid मनाने Mumbai से आए थे दो भाई, Corona पॉजिटिव मिलने पर डॉक्टर भी हुआ क्वारंटाइन

बच्ची के घरवालों ने इस घटना को लेकर बीती देर रात धामपुर थाना में एक बुजुर्ग के खिलाफ छेड़खानी और अश्लील हरकत के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। इस मुकदमे को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि लड़की अपने घर के आंगन में खेल रही थी तभी एक बुजुर्ग ने बच्ची को बहला कर अपने घर ले गया और उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया। इसको लेकर पुलिस ने आरोपी दलीप सिंह उर्फ छोटे को गिरफ्तार कर लिया है और कड़ी धाराओं में मुकदमा लिख कर बुजुर्ग को जेल भेजा जा रहा है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned