scriptनहर में इस हाल में मिला लापता शख्स, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो | police found missing boy dead body in river in bijnor | Patrika News
बिजनोर

नहर में इस हाल में मिला लापता शख्स, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

चार दिन से संदिग्ध परिस्थितियाें में लापता हाे गया था शख्स

बिजनोरApr 23, 2019 / 06:07 pm

Nitin Sharma

news

नहर में इस हाल में मिला लापता शख्स, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

बिजनौर।पिछले चार दिनों से लापता शख्स का मंगलवार को किरतपुर क्षेत्र में स्थित भरेकी नहर में शव मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने शव तैरता देख मामले की जानकारी पुलिस और युवक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त कर शव को नहर से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भिजवा दिया है। युवक की लाश नहर में कैसे पहुंची और उसकी हत्या के पीछे कौन है। इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था शख्स

नजीबाबाद के आदर्श कालोनी के रहने वाले मनोज कुमार का 18 वर्षीय बेटा 19 तारीख को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। उसके देर शाम तक भी घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बेटे का कुछ पता न लगने पर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। लड़के के पिता मनोज कुमार की शिकायत पर 20 अप्रैल को पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच में जुट गई। लेकिन पुलिस को युवक का कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार सुबह युवक का शव भरेकी नहर में तैरता हुआ दिखा। मौके से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से निकालकर शव की शिनाख्त कर मामले की जानकारी उसके घर वालो को दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलने की बात कह रही है। शव मिलने के बाद से मृतक के घर वालो का रो रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो