scriptरमजान के दौरान मस्जिद के बाहर इस वजह से हड़ताल पर बैठे मुस्लिम, देखें वीडियो- | protest against police on mosque in bijnor | Patrika News

रमजान के दौरान मस्जिद के बाहर इस वजह से हड़ताल पर बैठे मुस्लिम, देखें वीडियो-

locationबिजनोरPublished: May 15, 2019 03:50:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

शेरकोट नगर के स्टेट बैंक स्थित चौराहे का मामला
दरोगा पर ठेला संचालकों ने लगाया मारपीट और सामान फेंकने का आरोप

Bijnor

रमजान के दौरान मस्जिद के बाहर इस वजह से हड़ताल पर बैठे मुस्लिम, देखें वीडियो-

बिजनौर. शहर के शेरकोट थाना क्षेत्र के दर्जनों ठेला स्वामियों ने दरोगा पर मारपीट व सामान फेंकने का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। ठेले पर समान बेचने वाले सैकड़ों लोग अपने ठेले व फड़ बंदकर अली मस्जिद चौक पर एकत्र होकर ये लोग पुलिस के खिलाफ हड़ताल कर बैठ गये। इस दोरान उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की ।
यह भी पढ़ें

8वीं की छात्रा को अकेला देख घर में घुसा 50 वर्षीय अधेड़ पड़ोसी आैर कुंडी लगाकर बनाया हवस का शिकार

शेरकोट नगर के स्टेट बैंक स्थित चौराहे पर रमजान में फल बेचने के लिए लगाए गए ठेले वालों ने दरोगा द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है। शमीम अहमद व जुल्फिकार अहमद ने बताया कि सुबह दस बजे के आसपास थाने की जीप आई, जिसमें दरोगा जितेन्द्र कुमार बिना वर्दी एक कांस्टेबल के साथ आए और बिना कुछ कहे गालिया देते हुए उनका सामान फेंकना शुरू कर दिया, जिसका ठेले वालों ने विरोध किया। ठेला स्वामियों का आरोप है कि दरोगा जितेन्द्र कुमार ने उनके साथ मारपीट की है। चौराहे पर ठेले वालों से मारपीट की खबर मिलते ही सभी ठेला स्वामियों में आक्रोश फैल गया।
यह भी पढ़ें

मौत के मुंह से कैसे जिंदा बच निकला युवक, देखें लाइव वीडियो-

इसके बाद आक्रोशित ठेला स्वामियों ने अपने-अपने ठेले व फड़ बंदकर अली मस्जिद पर एकत्र हो गए। जहां उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हड़ताल शुरू कर दी। इसकी सूचना मिलने के घंटों बाद घटना स्थल पर पहुंचे थाना अध्यक्ष हिमांशु चौहान व ठेला स्वामियों के बीच वार्ता हुर्इ। थाना अध्यक्ष हिमांशु चौहान ने बताया की यह सब रोजेदारों कि सुविधा के लिए ही व्यवस्था होती है। रोजेदारों को आवागमन में परेशानी न हो इसी के चलते अतिक्रमण हटाया गया है। बाजार के लोगों से बातचीत हुई है बाजार में सड़कों पर ठेला न लगाकर दूसरी जगह ठेले लगवाने पर सहमति बनी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो