scriptRape of minor who went to collect leaves in area in bijnor | हाथ पकड़ा, जबरन चारपाई पर पटका, घेर में पत्ती लेने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म | Patrika News

हाथ पकड़ा, जबरन चारपाई पर पटका, घेर में पत्ती लेने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म

locationबिजनोरPublished: Nov 24, 2023 05:42:27 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Bijnor News: यूपी के बिजनौर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने घेर में पत्ति लाने गई 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

chandpur_police_station_bijnor_.jpg
हाथ पकड़ा, जबरन चारपाई पर पटका, घेर में पत्ती लेने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म
Bijnor News: यूपी के बिजनौर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने घेर में पत्ति लाने गई 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पूरा मामला यूपी के बिजनौर के थाना चांदपुर के एक गांव का है, जहां एक 13 साल की नाबालिग बच्ची अपने 7 वर्षीय भाई के साथ घर के बगल के घेर में पत्ती लेने गई थी। वहां, गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की। आरोपी युवक ने पहले किशोरी का हाथ पकड़ा, फिर जबरन चारपाई पर पटक दिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इन सब के बीच बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी युवक उसे वही छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद परिजनों ने साहस दिखाते हुए मामले की शिकायत चांदपुर थाने में की। घटना की जानकारी देते हुए चांदपुर सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवई कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलाहल, आरोपी जेल में है।

ट्रेंडिंग वीडियो