scriptयूपी: आंखों में मिर्च झोंककर ग्यारह लाख की लूट | Robbery of Rs 11 lakh from the employees of Sahakari Samiti in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

यूपी: आंखों में मिर्च झोंककर ग्यारह लाख की लूट

बाइक सवार बदमाशों ने ऑवरटेक करके दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने चारों ओर कराई कॉबिंग लेकिन नहीं लग सका कोई सुराग

बिजनोरJun 14, 2021 / 09:06 pm

shivmani tyagi

bijnor police

bijnor

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. ( Bijnor ) बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सहकारी समिति के कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची झोंककर पौने ग्यारह लाख रुपए लूट लिए। बदमाश रुपए लूटने के बाद फरार हो गए। पुलिस ( Bijnor Police ) ने कांबिंग की लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

70 मिनट में मेरठ से दिल्ली का सफर कराने वाली रैपिड रेल के लिए सुरंग का काम शुरू, जानिए खासियत

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बेगमपुर शादी उर्फ रामपुर स्थित किसान सेवा सहकारी समिति के कर्मचारी गोपाल और राजकुमारी एक बाइक पर सवार होकर सहकारी समिति में आई धनराशि को बैंक में जमा करने कोतवाली देहात जा रहे थे। रामपुर से अकबराबाद के रास्ते में नहर के पास दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक किया और गोपाल की आंखों में मिर्च झोंक दी । गोपाल ने जैसे ही मोटरसाइकिल रोकी वैसे ही चारों बदमाशों ने कैश का बैग छीन लिया और अकबराबाद की ओर फरार हो गए । सहकारी समिति के कर्मचारियों ने शोर मचाया लेकिन बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। लूट का शिकार हुए गोपाल के अनुसार बदमाश 10 लाख 78 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

बिना मास्क मिलने पर पुलिस आवास निगम के जेई का कटा चालान, अभी तक का सबसे बड़ा चालान

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। कोतवाली देहात के अतिरिक्त किरतपुर और नजीबाबाद पुलिस ने भी बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद थी। एसपी देहात संजय कुमार, सीओ सुमित शुक्ला, प्रभारी निरीक्षक लव सिरोही और एसओजी की टीम घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।

Home / Bijnor / यूपी: आंखों में मिर्च झोंककर ग्यारह लाख की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो