scriptबिना मास्क घुमने पर २१४ लोगों को लगाया जुर्माना | 214 people fined for traveling without masks | Patrika News
बीकानेर

बिना मास्क घुमने पर २१४ लोगों को लगाया जुर्माना

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के बिना मास्क घर से निकलने वालों के खिलाफ सख्ती बरतने के आदेश के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

बीकानेरMay 16, 2020 / 02:48 pm

Jai Prakash Gahlot

बिना मास्क घुमने पर २१४ लोगों को लगाया जुर्माना

बिना मास्क घुमने पर २१४ लोगों को लगाया जुर्माना

बीकानेर। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के बिना मास्क घर से निकलने वालों के खिलाफ सख्ती बरतने के आदेश के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। अब भी कई लोग बिना मास्क घरों से बाहर निकल रहे हैं। शुक्रवार को जिलेभर में बिना मास्क घर से निकलने पर २१४ लोगों के खिलाफ कार्रवाई कीगई। वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

जिला पुलिस अभय कंट्रोल एंड कमांड सेंटर प्रभारी ईश्वरानंद ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुरुवार को २१४ लोगों के खिलाफ मास्क नहीं पहनने पर जुमाना लगाया गया। उन्होंने बताया कि कोटगेट ३०, नयाशहर १८, कोतवाली एक, सदर सात, गंगाशहर १२, बीछवाल आठ, नाल १०, नापासर ४, सैरुणा १२, लूणकरनसर १३, नोखा दस, पांचू आठ, देशनोक ५, खाजूवाला २२, गजनेर नौ, कोलायत पुलिस ने आठ कार्रवाइ की है। इसके अलावा लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर ५७६ वाहन चालकों के खिलाफ एमवी एक्ट में कार्रवाई की गई। चार वाहनों को सीज किया गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को इस संबंध में राजस्थान सरकार गृह (गु्रप-५) विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ने अधिसूचना जारी की। इसके बाद बुधवार को पुलिस पुलिस महानिदेशक प्रशासन कानून व्यवस्था एमएल लाठर ने आदेश जारी कर पुलिस को बिना मास्क वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

Home / Bikaner / बिना मास्क घुमने पर २१४ लोगों को लगाया जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो