scriptबीकानेर : छतरगढ़ पुलिस ने दो बदमाश पकड़े, कार जब्त | Bikaner: Chattargarh police caught two miscreants, car seized | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : छतरगढ़ पुलिस ने दो बदमाश पकड़े, कार जब्त

bikaner news : छतरगढ़ Chattargarh पुलिस ने मोतीगढ़ के पास दो बदमाशों police caught two miscreants को पकड़ा है। पुलिस ने बदमाशों की कार को जब्त car seized की है।

बीकानेरAug 26, 2019 / 10:11 am

Jitendra

Bikaner: Chattargarh police caught two miscreants, car seized

बीकानेर : छतरगढ़ पुलिस ने दो बदमाश पकड़े, कार जब्त

बीकानेर. छतरगढ़. छतरगढ़ Chattargarh पुलिस ने मोतीगढ़ के पास दो बदमाशों police caught two miscreants को पकड़ा है। पुलिस ने बदमाशों की कार को जब्त car seized की है।थानाधिकारी सुरेन्द्र ने बताया कि पुलिस को एक कार व संदिग्ध लोगों की सूचना मिली थी। पुलिस ने मोतीगढ़ के पास नाकाबंदी की। इस दरम्यान दो कार आई। पुलिस टीम को देखकर एक कार चालक गाड़ी को भगा ले गया। दूसरी कार का पीछा कर ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया। कार में सवार प्रतापसिंह व मनीष को पकड़ा । पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। अभी दोनों आरोपियों को भादंसं की धारा 151 में गिरफ्तार किया है।
कार में नकदी मिली
सूत्रों के अनुसार पुलिस को कार में लाखों रुपए की नकदी मिली है। यह रुपए वे कहां से और किससे लाए तथा कहां ले जा रहे थे इस बारे में पुलिस पता कर रही है। उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व ही छतरगढ़ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर नशीली गोलियां बरामद की थी।

Home / Bikaner / बीकानेर : छतरगढ़ पुलिस ने दो बदमाश पकड़े, कार जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो