scriptराजस्थान में BJP के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर का दावा, पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतेगी | Lok sabha election:BJP will win over 300 seats says Prakash Javadekar | Patrika News
बीकानेर

राजस्थान में BJP के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर का दावा, पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतेगी

Lok Sabha Election 2019 – राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी केंद्रीय मंत्री Prakash Javadekar ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी।

बीकानेरApr 18, 2019 / 09:28 am

santosh

कांग्रेस में है चापलूसी की परंपरा : जावड़ेकर

कांग्रेस में है चापलूसी की परंपरा : जावड़ेकर

बीकानेर। Lok Sabha Election 2019 – राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी केंद्रीय मंत्री Prakash Javadekar ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी।

जावड़ेकर ने कहा कि राज्य में BJP के पक्ष में जबरदस्त लहर को देखते हुए पार्टी एक बार फिर सभी लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करेगी और बीकानेर लोकसभा से पार्टी के प्रत्याशी Arjun Ram Meghwal की हैट्रिक होगी।
मुख्यमंत्री Ashok Gehlot द्वारा राष्ट्रपति पर की गई टिप्पणी पर जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस वाले भाजपा के पक्ष में माहौल को देखकर हताश, निराश हो रहे हैं। Congress हमेशा दो तरह की बातें करती है ओर तो ओर पहले जाति पर कटाक्ष और फिर गाली-गलौच करते हैं।
उन्होंने कहा कि देश में पहले चरण के मतदान के बाद विपक्ष एकजुट होकर चुनाव आयोग के पास गया और शिकायत की इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस घबरा गई है, जबकि उन्हें दूसरे चरण, तीसरे चरण और चौथे चरण के मतदान के लिए तैयारियां करनी चाहिए। लेकिन विपक्ष EVM की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंच गए।
जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चायवाला, नीच कहना लोग भी पसंद नहीं करते हैं। मोदी पर कांग्रेस की ओर से टिप्पणी करने पर हर किसी को घिन्न आने लगी है और अब राष्ट्रपति पर टिप्पणी करना कांग्रेस को लग रहा है कि उनके पैरों तले अब जमीन खिसक गई हो। इस अवसर पर केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो