' कांग्रेस के साथ आते तो मंत्री बन सकते थे' बयान को लेकर CM गहलोत आैर हनुमान बेनीवाल में जुबानी जंग

' कांग्रेस के साथ आते तो मंत्री बन सकते थे' बयान को लेकर CM गहलोत आैर हनुमान बेनीवाल में जुबानी जंग

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Apr, 17 2019 01:43:55 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:49:19 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर हनुमान बेनीवाल ने उन पर निशाना साधा है।

नागौर। मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के बयान 'हनुमान बेनीवाल कांग्रेस के साथ आते तो मंत्री बन सकते थे' को लेकर हनुमान बेनीवाल ने उन पर निशाना साधा है।

 

hanuman beniwal ने कहा कि अशोक गहलाेत ने मुझसे समझाैते करने की अपनी नसीहत को सार्वजनिक रूप से स्वीकारा। मेरी समझौता न करने की प्रकृति को भी वर्णित किया, पर ये बताने में नाकाम रहे की नागौर की जनता पर पर्यटक रूपी उम्मीदवार Jyoti Mirdha किस समझौते के तहत थाेपी गई है।

 

बेनीवाल ने कहा कि मैं सीएम अशोक गहलोत को यह बताना चाहूंगा कि जिस RLP का उदय लाखों लोगों की उपस्थिति में हुआ। वो बंद कमरों में सत्ता के बंटवारे नही करती, बल्कि राष्ट्र की मजबूती के लिए एक प्रतिबद्ध नेतृत्व Narendra Modi में अपनी आस्था जताने में रखती है।

 

मालूम हो कि अशोक गहलोत ने बुधवार को नागौर में पशु प्रर्दशनी स्थल पर नागौर लोकसभा क्षेत्र से Congress प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में आयोजित रैली में कहा था,‘ मैं था, Sachin Pilot जी, रघु शर्मा आदि चार पांच लोग थे। हमने खूब कोशिश की समझाने की। हमने कहा कि ये सब बातें बंद करो और एक नया चैप्टर शुरू करो।’

 

BJP देश को बर्बाद कर रही है, लोकतंत्र खतरे में है, यह सब बातें समझाई मैंने उनको। आप सब जानते हो हनुमान बेनीवाल है वो, समझ सकता है क्या? समझ जाते तो उनका भविष्य उज्जवल हो जाता। युवाओं के साथ लेकर उन्होंने जो राजनीति शुरू की। गहलोत ने कहा, ‘वो ( हनुमान बेनीवाल ) हमारी सरकार में भी आ सकते थे, मंत्री बन सकते थे।

 

परंतु जिस प्रकार की उनकी नेचर है, उसमें आप समझ सकते हो कि उस व्यक्ति को हमने बहुत समझाने की कोशिश की। ज्योति मिर्धा से आपके संबंध ठीक कर लो, हमें खुशी होगी। तीन बार मैंने उनको कहा पर बाद में अमित शाह के और भाजपा नेताओं के चक्कर में आकर, पता नहीं क्या उनको क्या झांसा दिया। झांसेबाज लोग हैं वो। बीजपी वाले झांसेबाज लोग ही है। झांसा देकर वो अपने साथ ले गए। अब पछताएंगे जिन्दगी भर।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned