scriptअर्जुनराम ने कहा मेरा तो परिवार भाजपा, मोदी मेरे मुखिया वही मदनगोपाल ने कहा खून के रिश्ते नकारे नहीं जा सकते | Bikaner Lok Sabha Election LIVE: Arjun Ram Meghwal Cast Vote | Patrika News
बीकानेर

अर्जुनराम ने कहा मेरा तो परिवार भाजपा, मोदी मेरे मुखिया वही मदनगोपाल ने कहा खून के रिश्ते नकारे नहीं जा सकते

Bikaner Election LIVE:रिश्ते में मौसेरे भाई। एक आइपीएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए तो दूसरे आइएएस की नौकरी से राजनीति में उतरे।

बीकानेरApr 29, 2019 / 01:37 pm

dinesh kumar swami

loksabha cunav 2019

अर्जुनराम ने कहा मेरा तो परिवार भाजपा, मोदी मेरे मुखिया वही मदनगोपाल ने कहा खून के रिश्ते नकारे नहीं जा सकते

बीकानेर. रिश्ते में मौसेरे भाई। एक IPS की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए तो दूसरे IAS की नौकरी से राजनीति में उतरे। दोनों ही स्वभाव से विनम्र, लेकिन राजनीति की समझ और हाजिर जवाबी में दोनों एक से बढ़कर एक। दोनों ही प्रत्याशियों से राजनीति में दो विरोधी विचाराधारा के दलों से जुड़े होने का रिश्तों पर असर को लेकर सवाल किया तो जबाव में एक ने जहां पार्टी को परिवार बताया तो दूसरे ने राजनीति और रिश्ते को अलग-अलग रखा।
बीकानेर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे भाजपा के Arjun Ram Meghwal और कांग्रेस के madan gopal meghwal रिश्ते में मौसेरे भाई हैं। एेसे में परिवार और राजनीति में उनके सामंजस्य को लेकर हर कोई जानने को उत्सुक है। ‘राजस्थान पत्रिकाÓ ने रविवार को भाजपा प्रत्याशी और मदन गोपाल मेघवाल से सवाल किया तो उन्होंने अपने-अपने अंदाज में जवाब दिए।
सवाल – अब चुनाव में आपके खिलाफ आपके मौसेरे भाई हैं। एेसे में क्या आपका परिवार भी भाजपा और कांग्रेस में बंटा हुआ है?

अर्जुनराम मेघवाल- मेरा परिवार भाजपा, मेरे मुखिया नरेन्द्र मोदी हैं। हम चुनाव लड़ रहे है,
इसमें परिवार कोई विषय नहीं है। सभी भाजपा कार्यकर्ता मेरे भाई-बहन हैं। अब मेरे लिए तो यही मेरा परिवार है।
मदनगोपाल मेघवाल- खून के रिश्ते नकारे नहीं जा सकते। ये रिश्ते खून के साथ ही बन गए, चुनाव तो अब लड़ रहा हूं। परिवार को लेकर मेरा मानना है कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति अपने मत का प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र है।

जानिए दोनों प्रत्याशियों के परिवार के बारे में

अर्जुनराम मेघवाल
पत्नी : पाना देवी
संतान : पुत्र- रविशेखर और नवीन, पुत्री- मनीषा और रचना

मदनगोपाल मेघवाल
पत्नी : मंजू देवी
संतान : पुत्री- स्मृति और
पुत्र- कृषिक
Read Latest Rajasthan News in Hindi on Patrika. Also get Rajasthan Lok Sabha Election 2019 Live News. Bikaner News और साथ ही दूसरे शहरों से जुडी ख़बरें पढ़ने के लिए बने रहिये हमारे साथ।

Home / Bikaner / अर्जुनराम ने कहा मेरा तो परिवार भाजपा, मोदी मेरे मुखिया वही मदनगोपाल ने कहा खून के रिश्ते नकारे नहीं जा सकते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो