Bajaj ने लॉन्च की बेहतरीन फीचर्स से लैस टॉप-एंड CT110X

बजाज ऑटो ने गुरुवार को दोपहिया वाहन चालकों के लिए अपनी नई टॉप-एंड CT110X बाइक को 55,494 रुपये की कीमत में लॉन्च किया। इस बाइक में कंपनी ने कई शानदार फीचर्स भी दिए हैं।

By: अमित कुमार बाजपेयी

Updated: 15 Apr 2021, 08:42 PM IST

नई दिल्ली। बजाज ऑटो ने गुरुवार को भारतीय बाजार में नई CT110X के लॉन्च की घोषणा की। नई CT110X इस बाइक रेज का टॉप-एंड वेरिएंट है, जिसमें मौजूदा ट्रिम्स के ऊपर कई अतिरिक्त फीचर्स जोड़े गए हैं। बजाज ऑटो ने इसकी कीमत 55,494 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है।

Must Read: पहली बार इन जबर्दस्त खूबियों के साथ लॉन्च हुई TVS Apache RTR 200 4V Single-Channel ABS

बजाज के अनुसार यह लेटेस्ट बाइक कई बदलावों के साथ आई है जो 'ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए' जोड़े गए हैं। इसमें अतिरिक्त सुरक्षा और आराम के लिए मोटे क्रैश गार्ड और मोल्डेड फुटहोल्ड लगाए गए हैं।

इसके अलावा, बाइक पर सबसे प्रमुख जोड़ के रूप में एक रियर कैरियर शामिल है जो अधिकतम 7 किलोग्राम भार ले जाने में सक्षम है। इसके अलावा, इसमें ड्युअल-टेक्सचर और ड्युअल स्टिच्ड फिनिश सीट, सेमी नॉबी टायर और सेमी-डबल क्रेडल फ्रेम भी मिलता है। वहीं, राइडर की अधिकतम पकड़ सुनिश्चित करने के लिए, ईंधन टैंक में टैंक पैड की सुविधा भी है।

bajaj.jpg

बाइक की लॉन्च के बारे में बजाज ऑटो के अध्यक्ष, मोटरसाइकल सारंग कनाडे ने कहा, "CT110X के लॉन्च के साथ, हम एक कुछ अलग उत्पाद पेश कर रहे हैं जो बेहतर फीचर्स, अधिक राइडिंग आराम और स्थायित्व के साथ मूल्य जोड़ता है और ये बिना माइलेज से समझौता किए होता है। हम सीटी ब्रांड के मूल में राइडर-केंद्रित इनोवेशन डाल रहे हैं और हमें विश्वास है कि हमारी नई पेशकश- CT110X, हमें इस सेगमेंट में अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में मदद करेगी।"

Must Read: खत्म हो गया लंबा इंतजार, अब केवल 2,000 रुपये में बुक कराएं अपना मनपसंद स्कूटर चेतक

अगर बात करें बाइक के मैकेनिकल साइड की तो यह पहले वाली 115 सीसी डीटीएस-आई इंजन से ताकत हासिल करती है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 6.33 किलोवाट की अधिकतम शक्ति प्रदान करने में सक्षम है और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करती है।

वहीं, बाइक का इंजन पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। यह सेमी नॉबी टायर के साथ आता है और 170 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है। इसके ओवरऑल व्हीलबेस की लंबाई 1285 मिमी रखी गई है।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned