scriptकार नहीं बस खरीदिए Indian की ये Bike, फीचर्स ऐसे कि आएगा AUDI वाला मजा | Indian Chieftain Elite Launched in India | Patrika News
ऑटोमोबाइल

कार नहीं बस खरीदिए Indian की ये Bike, फीचर्स ऐसे कि आएगा AUDI वाला मजा

इंडियन चीफटेन एलीट (Indian Chieftain Elite) भारत में लॉन्च कर दी गई है, इसकी सिर्फ 350 यूनिट्स ही बेची जाएंगी।

नई दिल्लीAug 13, 2018 / 02:55 pm

Sajan Chauhan

Indian Chieftain Elite

कार नहीं बस खरीदिए ये Indian Chieftain Elite, फीचर्स ऐसे कि आएगा AUDI वाला मजा

अमेरिका की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी इंडियन ने अपनी बेहतरीन बाइक इंडियन चीफटेन एलीट (Indian Chieftain Elite) को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे लॉन्च करने के बारे में पिछले साल बताया था और आखिरकार ये बाइक भारत आ ही गई। पूरी दुनिया में इस बाइक की सिर्फ 350 यूनिट्स ही बेची जाएंगी। आइए जानते हैं कैसी है ये बाइक और कैसे हैं इसके दमदार फीचर्स।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 1811 सीसी का 111 वी-ट्वीन इंजन दिया गया है जो कि 161.6 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। अगर अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये बाइक काफी तेजी से दौड़ सकती है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में दमदार माइलेज दे सकती है।

ये भी पढ़ें- Tata Safari और Fortuner को आधे दामों में खरीदने का मौका, सिर्फ इन जगहों से करें खरीदारी

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, 19 इंच फ्रंट और 16 इंच रियर टॉयर, रियर मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप, बीस्पोक पेंट जॉब, अडिशनल इक्विपमेंट, एलॉय व्हील , राइड कमांड इंफोटेनमेंट सिस्टम, एल्युमिनियम फ्लोरबोर्ड्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, लेदर की सीट्स, नेविगेशन और 200 वॉट प्रीमियम आॅडियो सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डबल पावर ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक का कुल वजन 388 किलो है।

ये भी पढ़ें- खटारा कार को अंदर से बनाएं Land Rover और Mercedes जैसा लग्जरी, खर्च सिर्फ 8-10 हजार

इन बाइक्स से होगा मुकाबला
बाजार में लॉन्च होने के बाद इन बाइक का मुकाबला हार्ले डेविडसन स्ट्रीट ग्लाइड (Harley-Davidson Street Glide) और होंडा गोल्ड विंग (Honda Gold Wing) से हो सकता है।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 38 लाख रुपये है।

Home / Automobile / कार नहीं बस खरीदिए Indian की ये Bike, फीचर्स ऐसे कि आएगा AUDI वाला मजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो