scriptTata Safari और Fortuner को आधे दामों में खरीदने का मौका, सिर्फ इन जगहों से करें खरीदारी | opportunity to buy Tata Safari and Fortuner at half the price | Patrika News
कार

Tata Safari और Fortuner को आधे दामों में खरीदने का मौका, सिर्फ इन जगहों से करें खरीदारी

भारत के इन बाजारों में आपको स्कॉर्पियो, सफारी, एक्सयूवी और फॉर्च्यूनर जैसी एसयूवी अच्छी कंडीशन के साथ आधी कीमतों में मिल जाएंगी।

Aug 12, 2018 / 03:02 pm

Sajan Chauhan

SUV

Tata Safari और Fortuner को आधे दामों में खरीदने का मौका, सिर्फ इन जगहों से करें खरीदारी

अगर आप नई suv खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कौन सी एसयूवी लें तो आज हम आपको भारत में मिलने वाली उन बेहतरीन एसयूवी के बारे में बता रहे हैं जो लंबे समय तक अच्छी कंडीशन में रहती हैं। जी हां अगर इन एसयूवी को आप सेकंड हैंड खरीदेंगे तो ये कीमत में भी सस्ती हो जाएंगी। यहां तक कि अगर आप इन एसयूवी को नकद नहीं खरीदना चाहते हैं तो फाइनेंस के साथ भी खरीद सकते हैं।
आप दिल्ली के करोल बाग, अशोक विहार और झील जैसे बाजारों से सेकंड हैंड गाड़ी खरीद सकते हैं। यहां 5 साल पुरानी गाड़ी अच्छी कीमत में मिल जाती हैं। वहीं मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू, ड्रूम, टोयोटा ट्रस्ट, ओएलएक्स जैसी जगहों पर भी पुरानी कार खरीद सकते हैं। यहां से आपको टेस्ट ड्राइव भी मिलेगी और वारंटी भी दी जाएगी।
ये भी पढ़ें- मात्र 8 लाख रुपये में मिल रही है 50 लाख वाली BMW, जल्द करें मौका हाथ से निकल न जाए

टाटा सफारी
इस एसयूवी में 2179 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 154 बीएचपी की पावर और न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। नई सफारी की कीमत 14 लाख रुपये हैं, वहीं इस बाजार में इसे सिर्फ 6 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।
ये भी पढ़ें- आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक को पसंद आ रही है Toyota की ये SUV, ये हैं फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

महिंद्रा स्‍कॉर्पि‍यो
महिंद्रा स्‍कॉर्पि‍यो में 2609 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 140 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्‍पीड गि‍यरबॉक्‍स वाली ये एसयूवी अच्छी कंडीशन के साथ सिर्फ 4.5 लाख रुपये में मिल सकती है जबकि नई स्कॉर्पियो की कीमत 15 लाख रुपये है।
टोयोटा फॉर्च्‍यूनर
इंजन और पावर इंजन और पावर की बात की जाए तो टोयोटा फॉर्च्यूनर में 2755 सीसी का 4 सिलेंडर वाला ट्रबो इंजन दिया गया है, जो कि 174.5 पीएस की पावर और 450 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इंजन 6 स्पीड एटी/एमटी से लैस होकर आता है। (पेट्रोल) इंजन की बात की जाए तो टोयोटा फॉर्च्यूनर में 2694 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 163.7 पीएस की पावर और 245 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इंजन 5 स्पीड एटी/एमटी से लैस होकर आता है। बाजार में नई फॉर्च्यूनर की कीमत लगभग 35 लाख रुपये है, लेकिन इस बाजार से आप इसे सिर्फ 15 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Home / Automobile / Car / Tata Safari और Fortuner को आधे दामों में खरीदने का मौका, सिर्फ इन जगहों से करें खरीदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो