scriptमात्र 8 लाख रुपये में मिल रही है 50 लाख वाली BMW, जल्द करें मौका हाथ से निकल न जाए | Bmw 5 Series are Available at 8 Lakhs Rupees in These Showrooms | Patrika News

मात्र 8 लाख रुपये में मिल रही है 50 लाख वाली BMW, जल्द करें मौका हाथ से निकल न जाए

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2018 01:04:26 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

शोरूम लोगों के लग्जरी कार खरीदने के सपने को पूरा कर रहा है। यहां बीएमडब्ल्यू, ऑडी, लैंड रोवर, मर्सिडीज और पोर्शे जैसी लग्जरी कार सस्ते दामों में उपलब्ध हैं।

bmw

मात्र 8 लाख रुपये में मिल रही है 50 लाख वाली BMW, जल्द करें मौका हाथ से निकल न जाए

दुनिया में हर कोई चाहता है कि उसके पास एक लग्जरी कार हो, क्योंकि जब ये सड़कों से गुजरती हैं तो लोग एक बार मुड़कर जरूर देखते हैं। कई लोग मेहनत करके पैसा कमा लेते हैं और अपना सपना पूरा कर लेते हैं, लेकिन कई लोग कम पैसे होने की वजह से साधारण या किसी प्रीमियम कार से ही अपना मन बहला लेते हैं। अगर आपका भी सपना है कि कोई लग्जरी कार हो तो अब आपका ये सपना पूरा होने वाला है। जी हां गुरुग्राम स्थित एक शोरूम 50 लाख वाली बीएमडब्ल्यू को मात्र 10 लाख रुपये में दे रहा है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के अंबानी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ऐसी महंगी कारें जिन्हें देखकर चकरा जाएगा सिर

गुरुग्राम का ये शोरूम लोगों के लग्जरी कार खरीदने के सपने को पूरा कर रहा है। इस जगह बीएमडब्ल्यू (BMW), ऑडी, लैंड रोवर, मर्सिडीज और पोर्शे जैसी लग्जरी गाड़ियां बेहद सस्ते दामों में उपलब्ध हैं। जी हां यहां पर आपको चमचमाती हुई गाड़ी मिलेगी और उसके साथ वारंटी भी दी जाएगी। इसी के साथ आप अगर यहां से लग्जरी गाड़ी खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो उससे पहले टेस्ट ड्राइव भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Audi को भी फेल करेगी भारत की ये सस्ती Sedan, 4 नए फीचर्स से बन गई बेहद शानदार

गुरुग्राम में मौजूद इस शोरूम का नाम ‘ऑडी अप्रूव्ड प्लस‘ है जो कि सर्टिफाइड सेकंड हैंड कारें बेचता है। यहां पर ऑडी (AUDI) के साथ-साथ मर्सिडीज, बीएमडबल्यू और पोर्शे जैसी कंपनियों की कारें भी बेची जाती हैं। जो लोग नई लग्जरी कार नहीं खरीद पा रहे हैं तो वो लोग यहां से अपने सपने को पूरा करने के लिए सेकंड हैंड लग्जरी कार खरीद सकते हैं और भी अच्छी कीमत और अच्छी कंडीशन के साथ। इसी के साथ अशोक विहार स्थित सेकंड हैंड लग्जरी कार डीलर बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज को मात्र 8 लाख रुपये में बेच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- इन Scooters और Bikes पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें बुक

बीएमडब्ल्यू 525 (BMW 525)
बीएमडब्ल्यू 525 में 2993 सीसी काइंजन दिया गया है जो कि 261 बीएचपी की पावर और 620 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस ये दमदार कार प्रति लीटर में 18.59 किमी का माइलेज देती है। इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 66 लाख रुपये है। आप ऑडी अप्रूव्ड प्लस शोरूम से इसे मात्र 10 लाख रुपये में खरीद सकते है। ये 2008 मॉडल सेकंड हैंड बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज लग्जरी कार है, जो कि अच्छी कंडीशन में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो