खटारा कार को अंदर से बनाएं Land Rover और Mercedes जैसा लग्जरी, खर्च सिर्फ 8-10 हजार

खटारा कार को अंदर से बनाएं Land Rover और Mercedes जैसा लग्जरी, खर्च सिर्फ 8-10 हजार

Sajan Chauhan | Publish: Aug, 12 2018 03:42:38 PM (IST) कार

पुरानी कार के इंटीरियर को रेंज रोवर या मर्सिडीज जैसा बनाने के लिए आपको महज कुछ हजार रुपये खर्च करने की जरूरत है।

हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक लग्जरी कार और वो उसके अंदर बैठकर घूमने जाए। लग्जरी कारों की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि ज्यादातर लोग बस कंप्यूटर या फोन में उसकी तस्वीरें देखकर ही रह जाते हैं। अगर आपका भी ऐसा ही सपना तो अब आपको निराश होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। जी हां आप जैसी लग्जरी कार चाहते हैं बिलकुल वैसा ही इंटीरियर आपकी पुरानी कार का भी हो सकता है। सबसे बड़ी बात ये है कि इसके लिए आपको लाखों या करोड़ों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है। जी हां ये काम महज कुछ हजारों रुपये में हो जाएगा और कार तो अंदर से ऐसी हो जाएगी जैसे कोई नई रेंज रोवर या मर्सिडीज।

ये भी पढ़ें- मात्र 8 लाख रुपये में मिल रही है 50 लाख वाली BMW, जल्द करें मौका हाथ से निकल न जाए

आप दिल्ली के करोल बाग, कश्मीरी गेट, गोकलपुर और दिलशाद गार्डन जैसे बाजारों में जाकर सस्ते में एससेरीज खरीद सकते हैं और चाहें तो वहीं से लगवा भी सकते हैं। जी हां कार के इंटीरियर में बदलाव के लिए सबसे पहले तो सीट कवर को बदलवाना है और बाजार में नए और बेहतरीन सीट कवर की शुुरुआत 1 हजार रुपये से होती है। आप अपनी पसंद के हिसाब से कवर लगवा सकते हैं।

बड़ी डिस्प्ले वाला म्यूजिक सिस्टम लगवाने से इंटीरियर ऐसा हो जाता है जैसे कोई लग्जरी कार हो। जी हां तो बाजार में 3 हजार रुपये से डिस्पले वाले म्यूजिक सिस्टम की शुरआत होती है और बिना डिस्प्ले वाला 300 रुपये से शुरू होता है। कार को लग्जरी बनाने के लिए क्रोम भी लगवाएं और अंदर से साइडों में नया फेबरिक लगवाएं।

ये भी पढ़ें- आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक को पसंद आ रही है Toyota की ये SUV, ये हैं फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

आपकी कार लग्जरी कारों की तरह अंदर से खुशबूदार रहे तो उसके लिए कार फ्रेशनर लगाएं जो कि बाजार में 100 रुपये की कीमत से शुरू होता है। डैशबोर्ड पुराना हो गया है तो उस पर कवर के तौर पर नया फेबरिक लगवा दीजिए, जिससे आपकी पुरानी कार लग्जरी फील देगी। इस तरह से आप अपनी कार को सिर्फ कुछ ही हजार रुपये खर्च करके लग्जरी कार बना सकते हैं।

Ad Block is Banned