scriptअब यहां धूम मचाने को तैयार है नैविगेशन सिस्टम से लैस TVS का ये धाकड़ स्कूटर | TVS Ntorq scooter is now launched in srilanka | Patrika News
ऑटोमोबाइल

अब यहां धूम मचाने को तैयार है नैविगेशन सिस्टम से लैस TVS का ये धाकड़ स्कूटर

स्टाइल के अलावा इस स्कूटर को हाईटेक फीचर्स से लैस किया गया है जो किसी को भी इसे खरीदने को मजबूर कर देता है।

Sep 13, 2018 / 08:49 am

Vineet Singh

tvs nTorq scooter

अब यहां धूम मचाने को तैयार है नैविगेशन सिस्टम से लैस TVS का ये धाकड़ स्कूटर

नई दिल्ली: भारत में कुछ समय पहले लॉन्च किए गए TVS एनटॉर्क 125 स्कूटर को लोगों ने खूब पसंद किया जिसकी बदौलत बिक्री के मामले में इसने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, आपको बता दें कि यह स्कूटर स्टाइल और लुक्स के मामले में बाकि के स्कूटर्स से कहीं आगे हैं। स्टाइल के अलावा इस स्कूटर को हाईटेक फीचर्स से लैस किया गया है जो किसी को भी इसे खरीदने को मजबूर कर देता है। भारत में अपनी छाप छोड़ने के बाद अब इस स्कूटर को भारत के पड़ोसी देश में भी लॉन्च किया गया है।
तो इसलिए अन्य हैचबैक कारों से बेहतर है Tata की ये बेहद सस्ती कार

दरअसल TVS कंपनी ने अपने इस स्टार को श्रीलंका में भी लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर को श्रीलंका में लॉन्च करने के पीछे की वजह इसकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है जिसकी वजह से कंपनी ने ये फैसला लिया है।
जानें क्या हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

TVS एनटॉर्क 125 में 125cc का 3-वाल्व इंजन दिया गया है जो 7500rpm पर 9.3bhp की मैक्सिमम पावर और 5500rpm पर 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बता दें कि कोलंबो में एनटॉर्क का तो मॉडल लॉन्च किया गया है उसमें और भारत में मौजूद मॉडल में कोई फर्क नहीं है।
ये फीचर्स हैं ख़ास

TVS के इस स्कूटर में SmartXonnect, ब्लूटूथ कनेक्टेड टेक्नोलॉजी सिस्टम दिया है। आप इस सिस्टम की मदद से अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट कर सकते हैं और एनटॉर्क मोबाइल एप्लीकेशन्स को इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्कूटर का जो सबसे बेहतरीन फीचर है वो इसका नेविगेशन असिस्टम है।
महंगी से महंगी एडवेंचर बाइक को भूल जाएंगे इस 4 पहिये वाले स्कूटर को देखकर, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

इसके अलावा इस स्कूटर में टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, इन बिल्ट लैप-टाइमर, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर, इंजन ऑयल टेम्परेचर और मल्टी राइड स्टेटिस्टिक मोड्स (स्ट्रीट और स्पोर्ट) दिए गए हैं। कोलंबो में TVS एन टॉर्क की एक्स शो रूम कीमत ड्रम ब्रेक के साथ LKR 254,900 है। जबकि इसके Disc ब्रेक की कीमत LKR 265,900 रखी गयी है।

Home / Automobile / अब यहां धूम मचाने को तैयार है नैविगेशन सिस्टम से लैस TVS का ये धाकड़ स्कूटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो