scriptBS6 Royal Enfield Classic 350 हुई लॉन्च, कीमत में भी हुआ इजाफा | BS6 Royal Enfield Classic 350 launched booking started | Patrika News

BS6 Royal Enfield Classic 350 हुई लॉन्च, कीमत में भी हुआ इजाफा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2020 05:11:24 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसे खरीदने पर कस्टमर्स को 3 साल की वारंटी के साथ 3 साल की रोडसाइड असिस्टेंस मिलेगा, जिसे एक साल के लिए बढ़ाया जा सकेगा।

royal enfield classic 350

royal enfield classic 350

नई दिल्ली: royal enfield ने अपनी पॉपुलर बाइक Classic 350 का bs6 मॉडल पेश किया है। पुराने ड्युअल चैनल एबीएस वाले बीएस4 मॉडल से 11 हजार रुपए महंगी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.65 लाख रुपये है। कंपनी का कहना है कि 31 मार्च तक कंपनी अपनी दूसरी बाइक्स को भी बीएस6 कम्प्लायंट इंजन से अपग्रेड कर देगी।

बुकिंग हुई शुरू- डीलर्स ने अनऑफीशियली बुकिंग शुरू कर दी है। इसे 10 हज़ार रुपए का टोकन अमाउंट देकर बुक किया जा सकता है। आपको मालूम हो कि कि क्लासिक 350 कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है। इसे खरीदने पर कस्टमर्स को 3 साल की वारंटी के साथ 3 साल की रोडसाइड असिस्टेंस मिलेगा, जिसे एक साल के लिए बढ़ाया जा सकेगा।

‘हंटर’ नाम से लॉन्च होगी Royal Enfieldकी नई बाइक, जानें और क्या-क्या बदलेगा बाइक में

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावर और टॉर्क डिलीवरी को ट्यून और ऑप्टिमाइज किया गया है। इसके अलावा कार्बोरेटर की जगह इसमें इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम दिया गया है जिससे इंजन के रिफाइनमेंट होगा और बाइक की ड्राइवेबिलिटी और ठंड में स्टार्ट करने की क्षमता में सुधार करने में मदद करेगा। आपको मालूम हो कि पुरानी क्लासिक 350 में 346cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन 19.8hp का पावर और 28Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो