script

‘हंटर’ नाम से लॉन्च होगी Royal Enfield की नई बाइक, जानें और क्या-क्या बदलेगा बाइक में

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2019 12:22:54 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी की नई बाइक का नाम हंटर होगा। हंटर नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि यह एक ऑफ रोड आधारित बाइक होगी।

Royal Enfield Classic

Royal Enfield Classic

नई दिल्ली: royal enfield अपनी नई बाइक पर काम कर रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि कंपनी युवाओं और महिलाओं के लिए अपनी सबसे हल्की और स्लिम बाइक लाने वाली है। अब एक और खबर आ रही है कि रॉयल एनफील्ड अपनी नई बाइक को हंटर नाम से लॉन्च करेगी। दरअसल रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपने एक नए मॉडल के लिए ‘हंटर’ नाम दर्ज करवाया है। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी की नई बाइक का नाम हंटर होगा। हंटर नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि यह एक ऑफ रोड आधारित बाइक होगी।

Royal Enfiled लाने वाला है बेहद हल्की बाइक, जानें और क्या होगा खास

royal_enfield_hunter_trademark.jpg

फिलहाल इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये एक कम कीमत वाली यह एक प्रतिस्पर्धी कीमत वाली मॉडल हो सकती है। रॉयल एनफील्ड वर्तमान में बिक्री की कमी जूझ रहा है ऐसे में एक बड़ा इंजन वाला ऑफ रोड बाइक लाना मुश्किल लगता है। इसलिए यह नाम एक छोटी इंजन वाली बाइक का भी हो सकता है।

इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेगी Royal Enfield, जानें क्या होगा खास

कस्टमर बेस बढ़ाने के लिए कंपनी ने उठाया ये कदम- वैसे रॉयल एनफील्ड की 350cc वाली क्लासिक और बुलेट जैसी बाइक्स की बिक्री काफी अच्छी हो रही है लेकिन कंपनी अब अधिक से अधिक ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए छोटे इंजन वाली नई बाइक लाने वाली है ताकि कस्टमर को एक नये मॉडल का विकल्प उपलब्ध कराया जा सके।आपको बता दें कि कंपनी कुछ महीनों पहले ही बुलेट का सस्ता वैरिएंट लाया था और यह मॉडल सफलतापूर्वक बाजार में बेचीं जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो