Triumph Street Triple RS भारत में लॉन्च, इनबिल्ट Go-Pro Camera से है लैस

Triumph Street Triple RS में 765 cc का इन-लाइन ट्रिपल इंजन ऑफर कर सकती है जो 11,750 rpm पर 123 bhp की मैक्सिमम पावर और 9,350 rpm पर 79 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।

 

By: Vineet Singh

Published: 23 Apr 2020, 12:14 PM IST

नई दिल्ली: दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी ट्रायंफ ( Triumph ) ने आखिरकार भारत में अपनी Triumph Street Triple RS 2020 बाइक को लॉन्च ( Triumph Street Triple RS Launch ) कर दिया है। कंपनी पहले 25 मार्च को इस बाइक को भारत में लांच करने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉक डाउन की वजह से बने हालातों को देखते हुए कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया था लेकिन अब यह बाइक भारत में लांच की जा चुकी है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो कंपनी इस बाइक में 765 cc का इन-लाइन ट्रिपल इंजन ऑफर कर सकती है जो 11,750 rpm पर 123 bhp की मैक्सिमम पावर और 9,350 rpm पर 79 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नई बाइक मौजूदा बाइक से स्टाइल के मामले में काफी अलग होगी। इस बाइक की हेडलाइट पर इस बार आइब्रो एलईडी डीआरएल ( LED DRL ) लाइन देगी। इस के साथ ही बाइक में नया TFT इस्ट्रूमेंट कंसोल, नये बॉडी पैनल्स, फ्लाइस्क्रीन, साइड पैनल्स, सीट काउल और बेली पैन जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इस बाइक का वजह 187 किलोग्राम है। आपको बता दें कि इस बाइक में एक इनबिल्ट गोप्रो कैमरा भी दिया गया है जो आपकी राइड को रिकॉर्ड करता है साथी एडवेंचर ट्रिप में आपके बड़े काम आता है। इसके साथ ही बाइक में टर्न बाय टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं जो कि गूगल पावर्ड है।

कीमत

कीमत ( Triumph Street Triple RS Price ) ( Triumph Street Triple RS on road Price ) की बात करें तो इस बाइक की कीमत का खुलासा आने वाले दिनों में किया जाएगा अगर आप इस बाइक की टेस्ट राइड लेना चाहते हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इसे बुक कर सकते हैं।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned