scriptलहूलुहान / शराब का नशा ऐसा चढ़ा के पिता के पीछे चाकू लेकर दौड़ा, जिनसे नहीं था खून का रिश्ता उसने बचाई जान | alcoholic son attacked father, saved by neighbors | Patrika News
बिलासपुर

लहूलुहान / शराब का नशा ऐसा चढ़ा के पिता के पीछे चाकू लेकर दौड़ा, जिनसे नहीं था खून का रिश्ता उसने बचाई जान

शराबी बेटे ने पिता पर किया हमला, बीच-बचाव करने पहुंची मां से भी हाथापाई (son attacked father) (son tried to kill father) (son attacked mother) (alcoholi son attacked mother and father)

बिलासपुरJun 20, 2019 / 01:25 pm

Saurabh Tiwari

alcoholic son attacked father, saved by neighbors

लहूलुहान / शराब का नशा ऐसा चढ़ा के पिता के पीछे चाकू लेकर दौड़ा, जिनसे नहीं था खून का रिश्ता उसने बचाई जान

बिलासपुर. शराब (alcohol) के नशे में बेटे ने अपने पिता पर ही हमला (attacked) कर दिया, जिससे पिता (father) लहूलुहान हो गया। वहीं बीच-बचाव करने पहुंची मां (mother) के साथ भी बेटे ने हाथापाई शुरू कर दी। मोहल्लेवासियों (neighbors) के बीच-बचाव करने पर इनकी जान बच सकी। इस बीच आरोपी अपने पिता को मारने (murder) के लिए चाकू लेकर भी दौड़ा। घटना कोनी थानाक्षेत्र के निरतू की है, पुलिस ने मामले में अपराध कायम कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोनी के निरतू आवासपारा राजकुमार यादव पिता अर्जुन(50) खेती-किसानी करते हैं। उन्होंने बताया कि छोटा लडक़ा सुदामा यादव आए दिन शराब के नशे में आकर घर विवाद करता है। बीते 17 जून की शाम 6 बजे वह फिर से शराब के नशे में घर पहुंचा और गाली-गालौज करने लगा।
भाइयों को दिखा दिया बहन की तस्वीर और बोलै वायरल कर दूंगा, गंवा बैठा जान !

समझाइश देने का प्रयास किया गया तो उल्टा उन पर ही हमला करते हुए पत्थर से वार कर दिया। उनकी आवाज सुनकर मोहल्लेवासियों ने बीचबचाव किया तब जाकर उनकी जान बच सकी। इतना ही नहीं उन्हें मारने के लिए वह चाकू लेकर भी दौड़ा। घटना के बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने ग्रामीण की शिकायत पर उसके बेटे सुदामा यादव पिता राजकुमार के खिलाफ धारा 294, 323 और 506 के तहत अपराध कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bilaspur / लहूलुहान / शराब का नशा ऐसा चढ़ा के पिता के पीछे चाकू लेकर दौड़ा, जिनसे नहीं था खून का रिश्ता उसने बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो